सारण। परसा थाना क्षेत्र के अन्याय गांव में पारिवारिक कलह के कारण सहोदर भाई ने सीने में चाकू मार भाई की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही परसा पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दी। घटना को ले परिवार में कोहराम मच गया। मृतक अन्याय गांव निवासी देवनंदन राय का पुत्र मिथलेश राय 35 वर्ष बताया गया हैं।

परिजनों ने बताया कि मंगलवार की अहले सुबह दोनों भाईयों के बीच पारिवारिक मामले को ले विवाद हुआ। मिथिलेश राय चापाकल पर स्नान कर रहे थे। उसी समय उसके छोटे भाई ने चाकू से सीने में वार कर मौत के घाट उतार दिया। चाकू लगने से अधिक खून निकलने के कारण कुछ देर में मौके पर ही मिथिलेश की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद छोटा भाई विनोद राय फरार हो गया। इस घटना की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई और लोग घटना स्थल की ओर शव देखने के लिये दौड़ पड़े। इसकी सूचना परिजनों व ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना को ले पिता देव नंदन राय राय, चाचा मौजी राय, विरेन्द्र राय, सुरेन्द्र राय, पत्नी रंजू देवी दो पुत्र व दो पुत्रियों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। परिजन का कहना है मामूली कहासुनी के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया हैं। ग्रामीण बताते हैं कि आरोपित विनोद राय अविवाहित है और इसके कारण भी वह अक्सर परिवार में विवाद करता था। मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके देवर ने चाकू घोंप कर उसके पति की हत्या कर दी हैं।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक कलह से जुड़ा हैं। प्राथमिकी के आधार पर आरोपित पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस परिजन व ग्रामीणों से पूछताछ कर रही हैं।

By Jagran