Move to Jagran APP

टॉप बॉक्स : मोस्ट वांटेड अपराधियों का ब्योरा मुख्यालय ने किया तलब

जिले के सभी थाना क्षेत्रों के मोस्ट वांटेड अपराधियों के आपराधिक इतिहास के साथ संपत्ति का ब्योरा उपलब्ध कराने का निर्देश एसपी हरकिशोर राय ने दिया है। मोस्ट वांटेड के पारिवारिक ब्योरा के साथ कई महत्वपूर्ण जानकारी मांगी गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 03:51 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 03:51 PM (IST)
टॉप बॉक्स : मोस्ट वांटेड अपराधियों का ब्योरा मुख्यालय ने किया तलब
टॉप बॉक्स : मोस्ट वांटेड अपराधियों का ब्योरा मुख्यालय ने किया तलब

जासं, छपरा : जिले के सभी थाना क्षेत्रों के मोस्ट वांटेड अपराधियों के आपराधिक इतिहास के साथ संपत्ति का ब्योरा उपलब्ध कराने का निर्देश एसपी हरकिशोर राय ने दिया है। मोस्ट वांटेड के पारिवारिक ब्योरा के साथ कई महत्वपूर्ण जानकारी मांगी गई है। इस क्रम में अपराधियों का फोटो एलबम भी तैयार करने का निर्देश दिया गया है। एसपी ने यह कार्रवाई आईजी (अभियान) के निर्देश पर की है। आईजी अभियान ने जिले के आपराधिक गैंगों के सरगना की वर्तमान गतिविधियों, उनके परिवार के सभी सदस्यों, रिश्तेदारों, जमानतदारों की भी जानकारी मांगी है। अपराधियों पर लंबित सभी कांडों की विस्तृत विवरणी तैयार करने का निर्देश दिया गया है।

loksabha election banner

जिले के मोस्ट वांटेड अपराधियों के सूची राज्य मुख्यालय से तलब की गई है। इस सूची में पहले से जिले के आठ  शातिरों के नाम शामिल हैं। इस सूची के अनुसार गड़खा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव निवासी शिकारी राय, मीनापुर गांव निवासी धर्मेंद्र यादव, परसा थाना क्षेत्र के मथुरा परसा गांव निवासी संदीप ओझा, बहलोलपुर गांव निवासी मंटू ¨सह तथा इसी थाना क्षेत्र के फतेहपुर परसा गांव निवासी सुनील राय तथा नगर थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी अरुण साह शामिल हैं।  इसके अलावा अन्य अपराधियों की सूची तलब की गई है। आईजी (अभियान) ने यह भी ब्योरा  देने का निर्देश दिया है कि कितने आपराधिक गिरोहों के सरगना के खिलाफ सीसीए लगाने की कार्रवाई की गई और कितने अपराधियों के खिलाफ जमानत रद करने का प्रस्ताव भेजा गया है। वर्तमान समय में उनकी गतिविधियों का विवरण मांगा गया है। आपराधिक सरगना के  आय का साधन क्या है। वर्तमान समय में उनके नाम कितनी संपत्ति है और पहले कितनी संपत्ति थी, यह भी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.