Move to Jagran APP

शहर के गुदरी बाजार में जलजमाव से आक्रोशित दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

शहर के गुदरी बाजार में जलजमाल से आक्रोशित स्थानीय दुकानदारों ने प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने सफाई व्यवस्था को धता बताते हुए वार्ड पार्षदों के खिलाफ नारेबाजी किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 10:06 PM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 10:06 PM (IST)
शहर के गुदरी बाजार में जलजमाव से आक्रोशित दुकानदारों ने किया प्रदर्शन
शहर के गुदरी बाजार में जलजमाव से आक्रोशित दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

फोटो 10 सीपीआर 31

loksabha election banner

जासं, छपरा : शहर के गुदरी बाजार में जलजमाल से आक्रोशित स्थानीय दुकानदारों ने प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने सफाई व्यवस्था को धता बताते हुए वार्ड पार्षदों के खिलाफ नारेबाजी किया। बताते चलें कि गुदरी बाजार का पश्चिमी साइड वार्ड-7 में आता है, जबकि पूर्वी साइड वार्ड-9 में आता है। गुदरी बाजार के बदहाली यह भी एक सबब है कि दोनों वार्ड पार्षद एक दूसरे के ऊपर दोषारोपण करते रहते हैं और सफाई कोई नहीं करवाता। जिसके कारण गुदरी बाजार के मोहल्ले वासियों को कचड़े और जलजमाव के बीच रहना मजबूरी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब ढाई वर्ष पूर्व इस सड़क का निर्माण करवाया गया लेकिन नाला सड़क से ऊंचा बना। जिससे सड़क पर लगने वाला पानी नाले में नहीं पहुंच पाता है। वही नाला भी पूरी तरह जाम पड़ा हुआ है। बताते चलें कि करीब 2 दिन पूर्व हुई बारिश के बाद गुदरी बाजार के मुख्य पथ से लेकर गली-कुची में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है। नाला जाम होने एवं जल निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण तीसरे दिन भी बाजार में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं चारों तरफ कचड़े का अंबार लगा हुआ है। जिसके कारण व्यवसाय प्रभावित है जबकि गुदरी बाजार नगर निगम का सबसे अधिक राजस्व देने वाला बाजार है। बावजूद इसके यह पूरी तरह उपेक्षित है जल जमाव के कारण ग्राहक भी इन दुकानों की तरफ रुख नहीं करते हैं और दुकानदारी भी प्रभावित होती है। प्रदर्शन करने वालों में स्टेशनरी दुकानदार चंद्रशेखर प्रसाद, जेनरल स्टोर दुकानदार सुभाष प्रसाद, जेनरल स्टोर दुकानदार मनोज कुमार, आटा चक्की दुकानदार त्रिपुरारी प्रसाद आदि प्रमुख थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.