Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में पांच वर्षीय बच्ची की मौत

मढ़ौरा थाना क्षेत्र के औदालपट्टी मईया स्थान के पास सड़क दुर्घटना में एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी । इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता ननफर निवासी सुरेश राय के फर्दबयान पर दुर्घटना में शामिल मोटरसाइकिल नम्बर पर प्राथमिकी दर्ज की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 07:33 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में पांच वर्षीय बच्ची की मौत
सड़क दुर्घटना में पांच वर्षीय बच्ची की मौत

सारण। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के औदालपट्टी मईया स्थान के पास सड़क दुर्घटना में एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी । इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता ननफर निवासी सुरेश राय के फर्दबयान पर दुर्घटना में शामिल मोटरसाइकिल नम्बर पर प्राथमिकी दर्ज की है।

prime article banner

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मृतक बच्ची करिश्मा अपनी मां सोना देवी के साथ रात्रि करीब सात बजे नगरा से मेला देखकर वापस लौट रही थी। औदालपट्टी मईया स्थान के पास उत्तर दिशा से तेज गति में एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल द्वारा मेरे बच्ची को धक्का मार दिया गया। जिससे वो बेहोश हो गई। उसे तत्काल प्राथमिक उपचार हेतु पास के अस्पताल में इलाज कराया गया। जहां डाक्टर के द्वारा घायल को छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष रामबलेश्वर राय ने बताया कि मृतक के पिता का फर्दबयान भगवान बाजार थाना से आया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.