Move to Jagran APP

छपरा- मशरक पथ पर दो ट्रकों के बीच भिड़ंत, चालक की मौत, खलासी गंभीर रूप से घायल

नगरा थाना क्षेत्र में छपरा- मशरक पथ पर शनिवार को अफौर गांव के पास दो ट्रकों की आमने- सामने की भिड़ंत में एक चालक की मौत हो गई। खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव निवासी विद्या राय का पुत्र पवन कुमार है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 05:45 PM (IST)
छपरा- मशरक पथ पर दो ट्रकों के बीच भिड़ंत, चालक की मौत, खलासी गंभीर रूप से घायल
छपरा- मशरक पथ पर दो ट्रकों के बीच भिड़ंत, चालक की मौत, खलासी गंभीर रूप से घायल

संसू, नगरा: नगरा थाना क्षेत्र में छपरा- मशरक पथ पर शनिवार की सुबह अफौर गांव के पास दो ट्रकों की आमने- सामने की भिड़ंत में एक चालक की मौत हो गई। खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव निवासी विद्या राय का पुत्र पवन कुमार है। जबकि खलासी उसका भतीजा अर्जुन राय का पुत्र चंदन राय है। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने छपरा- मशरक पथ को अफौर गांव के पास जाम कर दिया। आगजनी कर आवागमन बाधित कर दिया। घटना की सूचना पाकर नगरा थानाध्यक्ष राकेश कुमार राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया। इस दौरान सुबह आठ से नौ बजे तक सड़क जाम रही। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। दुर्घटनाग्रस्त दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया है। इस मामले में घायल के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

दुर्घटना का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पवन कुमार के घर तेनुआ में मातम छा गया और परिजनों का रो- रो कर हाल बेहाल है।

ट्रक व मैजिक की टक्कर में आधा दर्जन यात्री घायल

जासं, छपरा : छपरा-मशरक पथ पर रामपुर हड्डी फैक्ट्री के पास ट्रक और मैजिक वैन की टक्कर में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। उन्हें नगरा पीएचसी तथा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। घायलों में बनियापुर थाना क्षेत्र के खबसी गांव निवासी अखिलेश राय के पुत्र रविन्द्र राय तथा केड़वा चौथई गांव निवासी रीता राय के पुत्र कमलेश राय समेत 6 लोग शामिल है। रविन्द्र तथा अमलेश राय की हालत गंभीर बताई जा रही है। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया । चार अन्य घायलों का इलाज पीएचसी में चल रहा है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और इस मामले में घायलों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जाता है कि घने कोहरे के कारण घटना हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.