फोटो 14 सीपीआर 18

-यूपी के बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व महाराजगंज जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने पूजा अर्चना कर किया शुभारंभ

दो करोड़ रुपये से होगा सुदृढ़ीकरण और मरम्मत का कार्य

दोनों सांसदों ने सरकार की योजनाओं पर डाला प्रकाश

संसू, सिताबदियारा : उत्तर प्रदेश व बिहार के बीच घाघरा नदी पर बने जयप्रभा सेतु के सु²ढीकरण व मरम्मत कार्य का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त तथा महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने संयुक्त रूप से इसका शुभारंभ किया।

जयप्रभा सेतु के पश्चिमी छोर पर यूपी में कार्यक्रम में सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि सड़कें विकास के लिए जीवनरेखा समान होती हैं। सड़क अच्छी रहेगी तो विकास भी अच्छा होगा। आज से पुल के मरम्मत का काम शुरू हो रहा है। होली के बाद से एनएच 31 पर भी काम शुरू हो जाएगा। इस बात की एनएचआई के अधिकारी से भी घोषणा कराई।

महाराजगंज सांसद ने कहा कि बलिया और छपरा को जोड़ने वाला जयप्रभा सेतु हमारे और आपके प्रेम का सेतु है। हमारी भाजपा सरकार मोदीजी और योगीजी के नेतृत्व में जनता के कार्यों के लिए कितनी तत्पर हैं यह आप लोगों को महसूस हो रहा होगा। एनएचएआइ के तकनीकी प्रबंधक योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कार्य को देखते हुए शनिवार से एक माह के लिए जयप्रभा सेतु पर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। दो करोड़ रुपये से अधिक राशि से सेतु का कार्य किया जा रहा है।

इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू, रमाशंकर मिश्र, विजय बहादुर सिंह, हेमनारायण सिंह, अमरनाथ यादव, कन्हैया सिंह, श्यामू उपाध्याय, विजय बहादुर सिंह, रत्नेश सिंह, रामप्रकाश सिंह, सुधांशु तिवारी, दिग्विजय सिंह, दिलीप गुप्ता, जयशंकर सिंह, विजय बहादुर सिंह ने भी विचार रखे। अध्यक्षता मंटू बिद व संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस