Move to Jagran APP

Bihar Crime: छपरा में दबंगों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या; आंख भी फोड़ी; पत्नी मांगती रही रहम की भीख

Bihar Crime युवक को आधा दर्जन लोग एक साथ लाठी डंडे से पीटने लगे। इस दौरान पीड़ित की पत्नी निक्की देवी पति की जान के लिए हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगती रही। इससे बेअसर आरोपी युवक को पीटते रहे। निर्मम पिटाई से उसकी मौत हो गई।

By bhupendra singhEdited By: Mohammad SameerPublished: Sun, 14 May 2023 07:59 AM (IST)Updated: Sun, 14 May 2023 07:59 AM (IST)
Bihar Crime: छपरा में दबंगों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या; आंख भी फोड़ी; पत्नी मांगती रही रहम की भीख
छपरा में दबंगों ने पीट-पीटकर युवक को मार डाला।

जागरण संवाददाता, छपरा: सोनपुर थाना क्षेत्र के बदुराही गांव में शुक्रवार की देर रात दबंगों ने एक युवक की घर में बंद कर लाठी डंडे से बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान क्रूरता की हद करते हुए उन्होंने उसकी एक आंख भी फोड़ दी। आरोपी मृतक के पड़ोसी हैं।

loksabha election banner

पत्नी मांगती रही रहम की भीख

आरोपी जबरन उसे खींच कर अपने घर में ले गए और आधा दर्जन लोग एक साथ लाठी डंडे से उसे पीटने लगे। इस दौरान पीड़ित की पत्नी निक्की देवी पति की जान के लिए हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगती रही। इससे बेअसर आरोपी युवक को पीटते रहे। निर्मम पिटाई से उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस

पत्नी निक्की देवी के चिल्लाने पर जुटे गांव के लोगों ने सोनपुर पुलिस और 112 पर कॉल कर घटना की सूचना दी।

मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद लहूलुहान हालत में युवक को पड़ोसी के घर से निकाला गया। उसके जीवित होने की आशा में आनन-फानन में लोग उसे सोनपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सोनपुर पुलिस ने छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी निक्की देवी के शिकायती आवेदन पर सोनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आरोपियों की तलाश में छापेमारी

इस घटना में गांव के ही अरविंद सिंह और उसके पिता धर्मनाथ सिंह, अरविंद सिंह के पुत्र समप्रीत कुमार व अरविंद सिंह की पत्नी किरण देवी और उसके साढू के बेटे के अलावा कालीचरण राय के पुत्र अमन कुमार व अरविंद सिंह की पुत्री को नामजद किया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस हत्याकांड के आरोपियों में अरविंद सिंह, उनकी पत्नी किरण देवी और कालीचरण राय के पुत्र अमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दर्ज प्राथमिकी में मृतक की पत्नी निक्की देवी ने बताया कि दिन में बनाई गई दीवार को रात में कुछ लोग तोड़ दे रहे थे। मृतक रखवाली करने के लिए शुक्रवार की रात वहीं सोने गया तो दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.