Move to Jagran APP

साजिश के तहत की गई है रूपेश की हत्या : मदन मोहन झा

सारण। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि रूपेश की हत्या एक भारी साजिश के त

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 11:09 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 11:09 PM (IST)
साजिश के तहत की गई है रूपेश की हत्या : मदन मोहन झा
साजिश के तहत की गई है रूपेश की हत्या : मदन मोहन झा

सारण। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि रूपेश की हत्या एक भारी साजिश के तहत की गई है। ऐसे में इनके परिवार की सुरक्षा बहुत जरूरी हो गई है। सरकार के हाथ अपराधी नहीं लग रहे जो विशेष चिता की बात है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिवंगत रूपेश सिंह के परिजनों को सांत्वना देने उनके गांव पहुंचे थे। रूपेश सिंह के बड़े भाई नंदेश्वर सिंह ने कहा कि अभी तक न तो हत्यारे पकड़े गए और न ही सरकार की तरफ से रूपेश की पत्नी की नौकरी और बच्चों की पढ़ाई लिखाई में सहायता की घोषणा ही की गई। अब हमें डर सता रहा है कि कहीं अपराधी हमारे परिवार को कोई नुकसान न कर दे। प्रदेश अध्यक्ष के साथ आए आनंद माधव ने कहा कि रूपेश जी हम सबके प्रिय थे। मीडिया पूरी तरह से सरकार पर दबाव बना रही है कि केस का जल्द से जल्द उद्भेदन हो और अपराधी सलाखों के पीछे हो। कांग्रेस नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने कहा कि सुशासन बाबू के राज में महाजंगलराज दिखाई दे रहा है। रूपेश हत्याकांड में सरकार लीपापोती कर रही है लेकिन कांग्रेस रूपेश के हत्यारों को माफ नहीं करेगी। इस मौके पर कांग्रेस के सारण जिला अध्यक्ष डा कामेश्वर प्रसाद सिंह विद्वान, वैशाली के राजा पाकर विधायक प्रतिमा कुमारी, डा. कमलदेव नारायण, सत्येंद्र कुमार सिंह, डा. शंकर चौधरी, सुधा मिश्र, आशुतोष कुमार, पूर्व मंत्री रवींद्र नाथ मिश्रा, मनोज तिवारी, रमेश तिवारी, राजन तिवारी, काली प्रसाद, साधु दुबे तथा चंद्रशेखर दुबे आदि मौजूद थे। उधर, जिला परिषद की अध्यक्ष मीना अरूण भी स्वजनों को सांत्वना देने पहुंची थीं। रूपेश हत्याकांड के आरोपियों को सरकार जल्द से जल्द गिरफ्तार करें अन्यथा सीबीआइ को सौंपे : चिराग पासवान

loksabha election banner

संसू, जलालपुर : इंडिगो एयरलाइंस के पटना हेड रूपेश सिंह हत्याकांड के अपराधियों को राज्य सरकार शीघ्र गिरफ्तार करे। ऐसा नहीं हो पाता है तो मुख्यमंत्री इसे शीघ्र सीबीआइ को जांच के लिए सौंपे। उक्त बातें लोजपा अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने संवरी बख्शीजी ग्राम में कहीं। वे स्वर्गीय रूपेश सिंह के स्वजनों से मिलने के लिए मंगलवार की दोपहर बाद पहुंचे थे। उन्होंने स्व. रूपेश के पिता शिवजी सिंह ,भाइयों व उनकी पत्नी नीतू सिंह से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया तथा अपनी संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि रूपेश सिंह अपने व्यवहार से सबके प्रिय थे। वे सभी के अच्छे दोस्त थे। उन्होंने कहा कि घटना के आठ दिन बाद भी पुलिस सुराग तक नहीं लगा पाई है। केवल हवा में तीर मार रही है। घटना के बाद रूपेश सिंह के परिवार को सुरक्षा तक नहीं दी गई है। सुरक्षा गार्ड उनके आवास पर तक नहीं तैनात है। स्वर्गीय रूपेश सिंह का परिवार आज दहशत में जी रहा है। उनके भाई ने बताया कि घर पर कोई सुरक्षा गार्ड नहीं है। कोई भी आकर के कुछ भी करके चला जा सकता है। रूपेश जैसे व्यक्ति जिसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी कि हत्या कर दी जाती है तो सभी को अब डर लगता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी गृह विभाग तो आप ही के पास है। हत्या के आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने पर सवाल तो आप ही से पूछा जाएगा। मौके पर मांझी विधानसभा के लोजपा प्रत्याशी सौरभ पांडेय, लोजपा जिला अध्यक्ष दीपक कुमार सिंह, कामेश्वर सिंह मुन्ना ,शैलेन्द्र सिंह सहित कई अन्य भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.