Move to Jagran APP

Chapra Crime: छपरा में इंटरमीडिएट के छात्र को दिनदहाड़े चाकू घोंपकर किया लहूलुहान, गंभीर हालत में PMCH रेफर

बिहार के छपरा में करीब आधा दर्जन लड़कों मे एक छात्र को चाकू घोंप दिया। छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि घटना के वक्त छात्र बजरंग नगर स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट से पढ़कर अपने घर लौट रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Fri, 09 Dec 2022 04:23 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 04:23 PM (IST)
Chapra Crime: छपरा में इंटरमीडिएट के छात्र को दिनदहाड़े चाकू घोंपकर किया लहूलुहान, गंभीर हालत में PMCH रेफर
Chapra Crime: छपरा में इंटरमीडिएट के छात्र को दिनदहाड़े चाकू घोंपकर किया लहूलुहान, गंभीर हालत में PMCH रेफर

छपरा, जागरण संवाददाता। शहर में भगवान बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत काशी बाजार चौक के समीप बदमाशों ने एक छात्र को चाकू से गोदकर गंभीर रुप से घायल कर दिया गया। घटना के वक्त बजरंग नगर स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट से पढ़कर अपने घर लौट रहा था। घायल भगवान बाजार थाना क्षेत्र के मासूमगंज मोहल्ला निवासी विनय प्रताप का पुत्र प्रताप प्रिंस राज एसडीएस कालेज कटरा छपरा के इंटरमीडिएट का छात्र है।

loksabha election banner

उसके दोस्तों एवं कुछ परिचित लोगों ने इलाज के लिए आनन फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। उसके शरीर पर कई जगह चाकू घोंपने का जख्म देखा गया ।

बताया गया कि शुक्रवार की सुबह वह कोचिंग में पढ़ने गया और पढ़ाई के बाद वहां से लौटने के क्रम में वह जैसे ही काशी बाजार चौक पर पहुंचा तो वहा करीब आधा दर्जन लड़कों ने उसे घेर लिया। उसने भागने की कोशिश की लेकिन उनलोगों ने छात्र को पकड़ लिया और उसके दोस्तों को धमका कर अलग हटा दिया। फिर उसपर चाकूओं से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि समाचार प्रेषण तक मामले की प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी नहीं की गई है। घटना का कारण पता नहीं चल सका है। बताया कि उसके साथ पढ़ने वाले किसी छात्र ने ही हमलावर युवकाें को बुलाया था।

बिहारशरीफ में अंधाधुंध फायरिंग में एक को लगी गोली

वहीं, बिहारशरीफ के बिहार थाना क्षेत्र के पाश इलाका सुंदरगढ़ मोहल्ला में गुरुवार की शाम किसी बात को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों की ओर से अंधाधुंध फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई। युवक अपनी घर की खिड़की से झांक रहा था तभी उसके सीने में गोली लग गई। स्वजन जख्मी संतोष कुमार के पुत्र रिशू कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना के बाद सदर डीएसपी डा. मो. शिब्ली नोमानी, थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।स्वजन ने बताया कि दो पक्ष के बदमाश फायरिंग कर रहे थे। युवक खिड़की से बाहर झांक रहा था। उसी दौरान उसे गोली लग गई। प्रत्यक्षदर्शी एक दर्जन राउंड फायरिंग की बात कह रहे हैं। चर्चा है कि वर्चस्व को लेकर बदमाश फायरिंग कर रहे थे। थानाध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। बदमाशों की पहचान के लिए आसपास का सीसी फुटेज खंगाला जा रहा है।

IPS Amit Lodha: IIT में हुए थे डिप्रेशन के शिकार, पहले प्रयास में बने IPS; पढ़ें बिहार के 'सुपर कॉप' की कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.