Move to Jagran APP

इंटरमीडिएट की परीक्षा देने जा रहे छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत

छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर गड़खा थाना क्षेत्र के ठिकहा मरीचा गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से इंटर के परीक्षार्थी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 10:38 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 10:38 PM (IST)
इंटरमीडिएट की परीक्षा देने जा रहे छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत
इंटरमीडिएट की परीक्षा देने जा रहे छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत

संसू, दरियापुर/गड़खा : डेरनी थाने के बलिछपरा गांव निवासी छात्र की मौत मंगलवार की सुबह छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच पर ठिकहा मरीचा नहर के समीप ट्रक की चपेट में आने से हो गई। वह इंटर की परीक्षा देने एक व्यक्ति के साथ बाइक से छपरा जा रहा था। मृतक की पहचान उपेंद्र राय के 17 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई।

loksabha election banner

बताया जाता है कि 12वीं की परीक्षा देने के लिए सुबह करीब सात बजे बाइक से छपरा के लिए निकला। बाइक पर उसके एक परिचित भी थे। छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच पर ठिकहा मरीचा नहर के पास उसकी बाइक एक ट्रक की चपेट में आ गई। उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गईं। पीछे बैठे सवार जख्मी हो गए। उनका इलाज निजी चिकित्सक के यहां चल रहा है। मौत की सूचना पर गड़खा पुलिस पहुंची। प्रवेश पत्र के आधार पर उसकी पहचान की गई। सूचना मिली तो घर में मातम पसर गया। इस मामले में सोनू के भाई ने गड़खा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया गया कि सोनू की मां की मौत दस वर्ष पूर्व सर्पदंश से हो चुकी है। पिता उपेंद्र राय खेती-गृहस्थी करते है। तीन भाइयों में सोनू सबसे छोटा था। सड़क दुर्घटना में घायल अधेड़ की मौत

संसू, दाउदपुर : छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर दाउदपुर पुरानी चट्टी के समीप कार की टक्कर से सोमवार की शाम जख्मी साइकिल सवार चट्टी गांव निवासी 45 वर्षीय रंभू राम की मौत इलाज के दौरान हो गई। जख्मी पुत्र धु्रव राम (25) का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

सोमवार की देर शाम रंभू राम अपने पुत्र धु्रव राम के साथ मजदूरी कर साइकिल से घर लौट रहे थे। इसी दौरान एकमा से छपरा की ओर जा रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें पास के क्लीनिक में ले जाया गया। वहां से सदर अस्पताल भेज दिया गया। मंगलवार की सुबह रंभू राम ने दम तोड़ दिया । पोस्टमार्टम के बाद जब शव गांव पहुंचा तो स्वजनों की चीत्कार माहौल को वेधने लगी। रंभू राम के दो पुत्र ध्रुव और रोहित हैं। दो पुत्री रेणु और रागिनी अविवाहित हैं। जिला पार्षद विजय प्रताप सिंह चुन्नू, मुखिया प्रमोद कुमार सिंह, राजू राम, परमेश्वर राम, अशोक राम आदि लोगो ने घर पहुंचकर स्वजनों को सांत्वना दी। पुलिस का कहना है कि हुंडई कार सवार लोग थावे भवानी मंदिर से पूजा कर पटना लौट रहे थे। इसी दौरान दाउदपुर चट्टी पर यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.