Move to Jagran APP

बिहार: शौचालय की टंकी में गिरकर दम घुटने से तीन मजदूरों की मौत, एक बेहोश

सारण जिले के धनौती गांव में नवनिर्मित शौचालय की टंकी में गिरे तीन मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई वहीं चौथे मजदूर की स्थिति गंभीर है। घटना के बाद चीख-पुकार मची हुई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 01:19 PM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 11:28 PM (IST)
बिहार: शौचालय की टंकी में गिरकर दम घुटने से तीन मजदूरों की मौत, एक बेहोश
बिहार: शौचालय की टंकी में गिरकर दम घुटने से तीन मजदूरों की मौत, एक बेहोश

सारण [जेएनएन]। जिले के धनौती गांव में एक नवनिर्मित शौचालय की टंकी में गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, वहीं चौथा मजदूर बेहोश है। मृतकों में मशरक थाना क्षेत्र के हांसापीर गांव निवासी प्रभु राय का 30 वर्षीय पुत्र भोला राय धनौती गांव निवासी सियाराम साह का 26 वर्षीय पुत्र रिंकू साह और रसौली तख्त गांव निवासी 30 वर्षीय अमित राम शामिल हैं। वहीं जहरीली गैस से अचेत चौथे युवक का उपचार मसरक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पालमपुर थाना क्षेत्र के धनौती गांव में शौचालय की टंकी की सफाई के लिए बारी बारी से तीन मजदूर अंदर गए लेकिन उनकी आवाज नहीं मिलने पर चौथा मजदूर भी टंकी में गया तो देखा कि तीनों मजदूर अचेत पड़े हैं। जिसके बाद इस बात की सूचना अन्य मजदूरों को दी और अन्य लोगों की मदद से टंकी में अचेत पड़े उन मजदूरों के कमर में रस्सी बांधकर उन्हें टंकी से बाहर निकाला गया।

इस दौरान चौथे मजदूर की भी स्थिति बिगड़ने लगी आनन-फानन में सभी को मसरक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने तीन मजदूरों को मृत घोषित कर दिया वहीं चौथे मजदूर की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। परिजनों के रुदन-क्रंदन से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.