Move to Jagran APP

नगर निगम की राजनीति में हुई चाकूबाजी की घटना

नगर निगम की राजनीति ने ¨हसक रूप ले लिया है। राजनीतिक विवाद के कारण मेयर तथा वार्ड पार्षद के परिजनों के बीच सोमवार की रात को हुई ¨हसक झड़प में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से दो घायलों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। जबकि दो अन्य का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 05:39 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 05:39 PM (IST)
नगर निगम की राजनीति में हुई चाकूबाजी की घटना
नगर निगम की राजनीति में हुई चाकूबाजी की घटना

जासं, छपरा: नगर निगम की राजनीति ने ¨हसक रूप ले लिया है। राजनीतिक विवाद के कारण मेयर तथा वार्ड पार्षद के परिजनों के बीच सोमवार की रात को हुई ¨हसक झड़प में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से दो घायलों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। जबकि दो अन्य का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में बयान दर्ज करने के लिए नगर थाने की पुलिस को पटना भेजा गया है। पुलिस ने वार्ड पार्षद समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि शिल्पी चौक के पास सोमवार रात में मेयर के देवर समेत तीन लोगों ने वार्ड पार्षद शंभू बैठा के घर पहुंचकर मारपीट की। इसके बाद दोनों ओर से धारदार हथियार भी चलाए गए। इस घटना में मेयर के देवर मनीष ¨सह, धर्मेंद्र कुमार तथा अभिषेक कुमार घायल हो गए। वार्ड पार्षद शंभू बैठा के भाई शिवनाथ बैठा को भी चाकू लगा है। पुलिस ने वार्ड पार्षद शंभू बैठा तथा शिवनाथ बैठा को हिरासत में ले लिया है।

घटना के कारणों की जांच कर रही है पुलिस 

प्रथम दृष्टया घटना को नगर निगम की राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है। कुछ दिन पहले भी इसी कारण से मारपीट हुई थी। पुलिस का यह भी कहना है कि विवाद का कारण रुपये का लेन-देन सामने आ रहा है।

बयान आने के बाद दर्ज होगी प्राथमिकी 

नगर थानाध्यक्ष जयप्रकाश पंडित ने बताया कि घायलों का बयान दर्ज करने के लिए पुलिस टीम को पटना भेजा गया है। उसके बाद प्राथमिकी की जाएगी। फिलहाल दो लोगों को हिारसत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.