सारण। जयप्रकाश विश्वविद्यालय के पीजी फ‌र्स्ट सेमेस्टर (सत्र - 2018-20 एवं 2019-2021) की आंतरिक एवं मौखिकी परीक्षा छुट्टी के दिन रविवार को भी ली गई। राजेंद्र महाविद्यालय के पीजी अंग्रेजी विभाग में पीजी प्रथम सेमेस्टर के सत्र - 2018-20 एवं 2019-2021 के परीक्षार्थियों की मौखिकी परीक्षा ली गई। परीक्षा में वाह्य परीक्षक के रूप में पीजी अंग्रेजी विभाग के विभागाध्यक्ष डा. गजेंद्र कुमार थे। परीक्षा को लेकर सुबह से लेकर 10 बजे के पहले से ही परीक्षार्थियों की भीड़ अंग्रेजी विभाग में पहुंच गई थी। पीजी अंग्रेजी विभाग की मौखिकी परीक्षा में डा. आलोक कुमार वर्मा, डा. प्रीति मिश्रा आदि मौजूद थी। डा. गजेंद्र कुमार ने बताया कि बचे हुए परीक्षार्थियों की मौखिकी परीक्षा 30 सितंबर को होगी। इनसेट :

जगदम कालेज में पीजी फ‌र्स्ट सेमेस्टर के जंतु विज्ञान की प्रैक्टिकल 27 - 28 को

छपरा : जगदम कालेज के पीजी फ‌र्स्ट सेमेस्टर(सत्र - 2018-20एवं 2019-21) के परीक्षार्थियों की प्रैक्टिकल परीक्षा 27 एवं 28 सितंबर को कालेज के जंतु विज्ञान विभाग में आयोजित होगी। परीक्षार्थियों को प्रैक्टिकल एग्जाम में भाग लेने के लिए पीजी फ‌र्स्ट सेमेस्टर का प्रवेश पत्र लेकर आना होगा। जेपीयू के पांच स्नातकोत्तर विभाग के विभागाध्यक्ष बदले गए :

जासं, छपरा : जयप्रकाश विश्वविद्यालय के पांच स्नातकोत्तर विभाग के विभागाध्यक्षों का रोटेशन के आधार पर तीन साल का कार्यकाल पूरा होने पर बदला गया है। इस संबंध में जेपी विश्वविद्यालय के कुलसचिव डा. रविप्रकाश बबलू ने पत्र जारी किया है। उसमें वाईएन कालेज दिघवारा की प्राध्यापिका प्रो.(डा. ) अनिता को पीजी हिन्दी विभाग, जगलाल चौधरी कालेज छपरा के प्राध्यापक प्रो.(डा.) वैद्यनाथ मिश्र को संस्कृत विभाग, विद्या भवन महिला कालेज सिवान के प्रो.(डा.) समीम अहमद को उर्दू विभाग, रसायन शास्त्र पीजी के प्राध्यापक प्रो.(डा.) रविद्र कुमार सिंह को रसायन शास्त्र विभाग एवं राजेंद्र कालेज के प्राध्यापक डा. हरेंद्र प्रसाद सिंह को वाणिज्य संकाय का पीजी हेड बनाया गया है।

Edited By: Jagran