Move to Jagran APP

छपराः दरियापुर में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, नाजुक हालत में PMCH रेफर Saran News

छपरा में बाइक सवार तीन अपराधियों ने शनिवार की देर रात एक व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 01:26 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 01:26 PM (IST)
छपराः दरियापुर में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, नाजुक हालत में PMCH रेफर Saran News
छपराः दरियापुर में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, नाजुक हालत में PMCH रेफर Saran News

सारण, जेएनएन। दरियापुर में बाइक सवार तीन अपराधियों ने शनिवार की देर रात मस्तीचक हरना ग्रामीण सड़क पर मस्तीचक गांव के लंगड़ी पाकड़ खेल मैदान के समीप एक व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना के बाद आनन-फानन में जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परसा पहुंचाया गया।

loksabha election banner

गंभीर अवस्था में पीएमसीएच किया रेफर

जहां उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जख्मी व्यवसायी दरियापुर थाना क्षेत्र के हरना गांव निवासी सिकंदर राय का 30 वर्षीय पुत्र सरोज राय बताया गया है।

एक बाइक से आए तीन अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार सरोज मस्तीचक बाजार पर किराना की दुकान चलाते हैं। शनिवार की रात दुकान बंद करने के बाद वह बाइक से अपने घर हरना गांव लौट रहे थे। तभी एक ही मोटरसाइकिल पर तीन अपराधी उनके पीछे आए और गोली मार कर सीधे उसी दिशा में भागे जिधर सरोज जा रहा था।

पूर्व रंजिश में वारदात को अंजाम देने का शक

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए और उसे प्रा. स्वास्थ्य केंद्र परसा पहुंचाया। सूचना पाते ही दरियापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यवसायी से घटना के बाबत पूछताछ की। जिसमें उसने लूट की घटना से इन्कार करते हुए एक ही बाइक पर तीन बदमाशों के पहुंचने व गोली मारकर फरार होने की बात से अधिक कुछ नहीं बता पाया।

समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी। पूर्व की रंजिश व व्यवसाय में रुपये के लेन देन सहित सभी संभावित बिदुओं पर जांच कर रही। सूत्रों का कहना है कि घायल का किसी से विवाद चल रहा था। इसी मामले को लेकर गोली मारे जाने की संभावना जताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.