Move to Jagran APP

सम्राट चौधरी ने CM नीतीश को बताया मेमोरीलेस, PM मोदी के 9 साल को बताया बेमिसाल; बिहार में सरकार बनाने का दावा

भारतीय जनता पार्टी के नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम में आए बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बुधवार को प्रेक्षागृह में भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार एक मेमोरीलेस मुख्यमंत्री है।

By rajeev kumarEdited By: Mohit TripathiPublished: Wed, 31 May 2023 11:48 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 11:48 PM (IST)
सम्राट चौधरी ने CM नीतीश को बताया मेमोरीलेस, PM मोदी के 9 साल को बताया बेमिसाल; बिहार में सरकार बनाने का दावा
नीतीश ने बिहार को गर्त में ढ़केला, बालू और दारू में सरकार है व्यस्त: सिग्रीवाल

जासं, छपरा: भारतीय जनता पार्टी के 'नौ साल बेमिसाल' कार्यक्रम में आए बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बुधवार को प्रेक्षागृह में भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार एक मेमोरीलेस मुख्यमंत्री है।

loksabha election banner

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद और गर्त में धकेलने का काम किया है। उनकी सरकार बालू और दारू में व्यस्त है, जितना भी कुछ काम धरातल पर दिखाई देता है; वह बिहार भाजपा का किया हुआ है। प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी बिहार पर विशेष ध्यान देते हैं, लेकिन नीतीश कुमार का नैतिक पतन हो गया है। इस बाद चुनाव में केंद्र और बिहार में भाजपा की ही सरकार बनेगी।

बिहार को जात-पात में बांटने का लगाया आरोप 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री कब, कहां, क्या बोलते हैं कुछ ठीक नहीं। इनको कुछ याद नहीं रहता। कभी-कभी खुद ही प्रधानमंत्री बन जाते है। उन्होंने बिहार को जात-पात अगड़ों-पिछड़ों में बांटने का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अगले दो साल तक बैठना नहीं है। गांव-गांव, पंचायत, बूथ स्तर तक जाना है और केंद्र सरकार की नीतियों को हर जनता को घर-घर जाकर बताना है। एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी है। पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ रहा है।

क्या बोले राजीव प्रताप रूड़ी

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सारण सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि नीतीश कुमार की नीति हमेशा समाज को दो भागों में बांटने वाली रही है। पिछड़ों को अति पिछड़ा में दलितों को महादलित में बांटकर राजनीति करने की उनकी नीति रही है, उन्हें कभी बिहार के विकास की चिंता नहीं रही।

जनार्दन सिंह ने नौ साल को क्यों बताया बेमिसाल

महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर गरीब की चिंता करते हैं। रहने के लिए घर, खाने के लिए रोटी, बनाने के लिए गैस, हर घर हर गरीब की चिंता देश की नरेंद्र मोदी सरकार करती है। नौ सालों की उनकी उपलब्धियां बेमिसाल है।

दारू और बालू में व्यस्त है सरकार

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य सचेतक तरैया विधायक जनक सिंह ने कहा कि सरकार दारू और बालू में व्यस्त है। इस सरकार को न गरीबों की चिंता है ना नौजवानों की चिंता है और ना विकास की चिंता है। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.