Move to Jagran APP

Saran: मढ़ौरा में युवक की गला दबाकर हत्या, खेत में फेंका शव, भाई ने कहा-पड़ोसी से विवाद सुलझाने गए थे

murder in Saran जलाल गांव में शनिवार सुबह लोगों ने युवक का शव खेत में देखा जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी के साथ पूर्व के अनुसूचित जाति-जनजाति मामले में दर्ज केस को लेकर हत्या की गई है।

By Roma RaginiEdited By: Roma RaginiPublished: Sat, 28 Jan 2023 10:18 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 10:18 AM (IST)
Saran: मढ़ौरा में युवक की गला दबाकर हत्या, खेत में फेंका शव, भाई ने कहा-पड़ोसी से विवाद सुलझाने गए थे
सारण में गला दबाकर युवक की हत्या, खेत में फेंका शव

जागरण संवाददाता, मढ़ौरा (सारण)। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पटेढा जलाल गांव में शुक्रवार की रात में गला दबाकर एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद शव को खेत में फेंक दिया गया। शनिवार की सुबह शौच करने गए लोगों की नजर शव पर पड़ी, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

मृतक की पहचान गांव के रामस्वरूप राय के पुत्र 35 साल के उमेश राय के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मढ़ौरा एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा घटनास्थल पर पहुंचे और खुद मामले की जांच में जुट गए।

मृतक युवक के भाई रितेश राय ने बताया कि उनके परिवार का पड़ोस के एक व्यक्ति से मुकदमा चल रहा है। उनके परिवार पर अनुसूचित जाति जनजाति मामले में मामला दर्ज है। इस मामले में मृतक युवक के दो भाई जेल भी जा चुके हैं। रितेश का कहना है कि इसी मामले में सुलह करने को लेकर वह गए हुए थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटे।

गांव के लोगों ने शनिवार सुबह सड़क किनारे खेत में शव को पड़ा देखा। इसके बाद इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर परिजनों ने शव की पहचान की। हालांकि, इस संबंध में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

इस संबंध में मढ़ौरा एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा ने बताया कि घटनास्थल पहुंचकर वह पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

बता दें कि छपरा के अवतार नगर थाना क्षेत्र के रामू टोला गांव में भी गुरुवार को सरसों के खेत में एक युवक का शव मिला था। बताया गया कि खेत में काम करने गए रामू टोला गांव के ही एक किसान ने युवक का शव देखकर शोर मचाया तो गांव के अन्य लोग भी वहां पहुंचे। पुलिस ने बताया कि शव की हालत देखकर लग रहा है कि उसकी हत्या चार-पांच दिन पहले की गई है। कहीं अन्यत्र युवक की हत्या कर शव यहां लाकर फेंका गया है। युवक की दोनों आंखें निकाली गई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.