Move to Jagran APP

सांढ़ के आतंक से ग्रामीणों में दहशत, आधा दर्जन लोगों को कर चुका है जख्मी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिवरहिया गांव मे पिछले सप्ताह से एक सनकी सांढ के आतंक ने ग्रामीणों की नींदें हराम कर दी है। आलम ऐसा कि सनकी सांढ़ को ग्रामीणों के लाठी-डंडे से भी कोई खौफ नहीं। भीड़ का सामना होने पर वह लोगों को खुली चुनौती दे रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 11:47 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:47 PM (IST)
सांढ़ के आतंक से ग्रामीणों में दहशत, आधा दर्जन लोगों को कर चुका है जख्मी
सांढ़ के आतंक से ग्रामीणों में दहशत, आधा दर्जन लोगों को कर चुका है जख्मी

जासं, छपरा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिवरहिया गांव मे पिछले सप्ताह से एक सनकी सांढ के आतंक ने ग्रामीणों की नींदें हराम कर दी है। आलम ऐसा कि सनकी सांढ़ को ग्रामीणों के लाठी-डंडे से भी कोई खौफ नहीं। भीड़ का सामना होने पर वह लोगों को खुली चुनौती दे रहा है। ग्रामीण बताते है कि उसे डराने के लिए आग जलाकर व छत के ऊपर से प्लास्टिक पिघलाकर उसके शरीर पर गिराया गया पर इसका भी उसपर कोई असर नहीं हुआ।

loksabha election banner

सांढ के हमले के शिकार सेना से रिटायर 85 वर्षीय अवध बिहारी सिंह सदर अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक सनकी सांढ ने उन्हें तब अपना शिकार बनाया था जब वह शाम को अपना मवेशी बांध रहे थे। गांव के रामगणेश सिंह पर पर भी हमला कर सांढ ने बुरी तरह जख्म कर दिया। सांढ के हमले के शिकार विजय सिंह, रामबालक सिंह, राजेश मांझी, जगन्नाथ सिंह, उपेन्द्र सिंह, दीपक कुमार, अरविन्द गुप्ता आदि शामिल हैं।

सांढ के आतंक से ग्रामीण काफी डरे हुए हैं। ग्रामीण दिन व रात में लाठी-डंडे से लैस होकर पहरेदारी कर रहे हैं। इसकी सूचना वन विभाग के डीएफओ को भी दो दिन पूर्व ईमेल की जा चुकी है। बावजूद इसके अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। यदि प्रशासनिक स्तर पर शीघ्र समस्या का कोई हल नहीं निकाला गया तो सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.