Move to Jagran APP

Samastipur Accident: समस्तीपुर में बरात जा रहे किशोर को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, मौके पर मौत; चार घायल

Samastipur Accident सरायरंजन थाना क्षेत्र के पतैली मार्ग पर शनिवार को हादसे में 17 साल के किशोर की मौत हो गई। किशोर बाइक से बरात के साथ जा रहा था तभी वह रास्ते में पेशाब करने रुक गया। इतने में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने युवक को टक्कर मार दिया।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Fri, 19 May 2023 03:41 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 03:41 PM (IST)
Samastipur Accident: समस्तीपुर में बरात जा रहे किशोर को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, मौके पर मौत; चार घायल
समस्तीपुर में बरात जा रहे किशोर को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर के निकट हाजीपुर पतैली मार्ग पर शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में बरात जा रहे एक किशोर की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को तत्काल निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

मृतक की पहचान विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव निवासी विजय राम के पुत्र रोहित कुमार (17 साल) के रूप में हुई। मृतक के पिता ने बताया कि गुरुवार की शाम रोहित पड़ोस के तीन अन्य लोगों के साथ रामचंद्र गांव में एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गया था।

रामचंद्रपुर से बारात गंगसारा गांव जा रही थी। रोहित और तीन अन्य लोग बारात में दो अलग-अलग बाइक से गंगसारा की ओर जा रहे थे। वे लोग रास्ते में भोजपुर के समीप पेशाब करने के लिए सड़क किनारे बाइक खड़ी कर रूके। इसके बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, बढ़ौना गांव के 16 साल के गोलू कुमार और 55 साल के ललित राय समेत दो अन्य गंभीर रूप से घायल है। घायलों को अलग-अलग निजी क्लिनिक में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव को परिजनों को सौंपेगी और आगे की कार्यवाही कर मामले की जांच करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.