Move to Jagran APP

दवा कंपनी के मैनेजर के साथ यूनियन के पदधारकों ने की बदसलूकी, कराई उठक-बैठक

समस्तीपुर। एक दवा कंपनी के एरिया मैनेजर ने मेडिकल रिप्रजेन्टेटिव यूनियन के पदधारकों सहित अन्य के खिलाफ गाली-गलौज बदसलूकी और उठक-बैठक कराने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 12:52 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 12:52 AM (IST)
दवा कंपनी के मैनेजर के साथ यूनियन के पदधारकों ने की बदसलूकी, कराई उठक-बैठक
दवा कंपनी के मैनेजर के साथ यूनियन के पदधारकों ने की बदसलूकी, कराई उठक-बैठक

समस्तीपुर। एक दवा कंपनी के एरिया मैनेजर ने मेडिकल रिप्रजेन्टेटिव यूनियन के पदधारकों सहित अन्य के खिलाफ गाली-गलौज, बदसलूकी और उठक-बैठक कराने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। साथ ही मुफस्सिल थाना में भी आवेदन दिया है। पीड़ित ने बताया कि वह दवा कंपनी में एरिया बिजनेस मैनेजर के पद पर कार्यरत है। उसका कार्य क्षेत्र दरभंगा, समस्तीपुर, सीतामढ़ी और बेगूसराय जिला है। कंपनी में ही दूसरे डिविजन के एमआर की सैलरी को लेकर विवाद चल रहा है। कंपनी से विवाद को लेकर उनके साथ बदसलूकी की घटना की गई। बुधवार की रात्रि दलसिंहसराय से लौटने के क्रम में जितवारपुर में उन्हें जबरन रोक लिया गया। इसके बाद उनके साथ गाली गलौज करते हुए धमकी दी जाने लगी। इसमें यूनियन के पदधारक, मेडिकल रिप्रजेन्टेटिव सहित अन्य 15 से अधिक लोग शामिल थे। पहले तो सभी ने धमकी भरे लहजे में काम करने आने पर मारपीट करने की धमकी दी। इसके बाद उठक-बैठक करने को कहा। मैनेजर द्वारा ऐसा नहीं करने पर उसका कॉलर पकड़ कर घसीटा जाने लगा। अंत में डर कर मैनेजर ने उठक-बैठक की। इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बाइक से काम कर वापस लौट रहे थे घर

loksabha election banner

मैनेजर बुधवार को दलसिंहसराय में कंपनी का काम करने के बाद अपने रिप्रजेंटेटिव के साथ काम करके विशनपुर के रास्ते लौट रहे थे। मंगलवार को भी जिले में काम किया था। इसकी जानकारी यूनियन के प्रतिनिधियों को लग गई थी। बुधवार को उनके काम करने वाले इलाके की जानकारी ली गई। फिर जितवारपुर के रास्ते आने की सूचना पर यूनियन के प्रतिनिधि पहले से ही पहुंच गए थे। जितवारपुर चौक पर पहुंचते ही जबरदस्ती बाइक रोक लिया। इसके बाद बदसलूकी करने लगे। फिर मैनेजर के साथ आने वाले को जबरदस्ती भगा दिया। फिर इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.