Move to Jagran APP

Samastipur News: रोसड़ा में अनियंत्रित पिकअप ने दो बालक को रौंदा, एक की मौत

रोसड़ा-सिंधिया पथ पर थाना के ढ़ट्ठा गांव के निकट अनियंत्रित पिकअप ने दो बालक को कुचल डाला। जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि बुरी तरह जख्मी दूसरे का इलाज अनुमंडल अस्पताल रोसड़ा में जारी है।

By Shambhu Nath ChaudharyEdited By: Published: Sat, 01 Oct 2022 12:35 AM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 03:52 AM (IST)
Samastipur News: रोसड़ा में अनियंत्रित पिकअप ने दो बालक को रौंदा, एक की मौत
सड़क हादसे में एक युवक की मौत।

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। रोसड़ा-सिंधिया पथ पर थाना के ढ़ट्ठा गांव के निकट अनियंत्रित पिकअप ने दो बालक को कुचल डाला। जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि बुरी तरह जख्मी दूसरे का इलाज अनुमंडल अस्पताल रोसड़ा में जारी है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक से काफी दूरी तक पीछा कर वाहन सहित चालक को अपने कब्जे में ले लिया।

loksabha election banner

मृतक की पहचान गांव के उमेश यादव के पुत्र प्रिंस कुमार (12) के रूप में हुई है। जबकि विजय यादव का पुत्र शिवम कुमार (6) जख्मी बताया जाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम मे गांव के विश्वकर्मा चौक के निकट स्थित एक नाश्ता दुकान से कचड़ी खरीदकर प्रिंस एवं शिवम घर की ओर लौट रहा था।

सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

सड़क पार करने के दौरान दोनों सिंधिया की ओर से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप की चपेट में आ गए। घटना के बाद आनन-फानन में लोगों ने दोनों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्रिंस को मृत घोषित कर दिया तथा शिवम का इलाज जारी है।

डॉक्टर द्वारा मृत घोषित करते ही अस्पताल परिसर स्वजनों के चीत्कार से गूंज उठा। माता-पिता एवं अन्य महिलाओं के रूदन क्रंदन से अस्पताल परिसर का माहौल भी गमगीन हो गया। दूसरी ओर स्वजनों ने बालक के शव का पोस्टमार्टम से इनकार करते हुए पुलिस को नहीं सौंपा।  

 ई-रिक्शा में ट्रक ने मारी ठोकर, चालक की मौत

दलसिंहसराय में एनएच-28 स्थित मॉल के पास शुक्रवार की सुबह ट्रक ने ई-रिक्शा में ठोकर मार दिया। ठोकर लगने के बाद ई-रिक्शा पलट गया। जिससे दबकर चालक की मौत हो गई। इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया है। स्थानीय लोगों की पहल पर एक घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। मृतक पगरा गांव के वार्ड संख्या- 8 लाल कुंआ निवासी हरिलाल राय का पुत्र राजू राय (38) है।   

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 के पगरा चौक के पास शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। आक्रोशित लोग मृतक के स्वजन को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। स्थानीय लोगों की पहल पर तकरीबन एक घंटे के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनो को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.