Move to Jagran APP

Samastipur Accident: चारधाम यात्रा पर निकली टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर मकान में घुसी, चालक समेत तीन घायल

Samastipur Accident समस्तीपुर के एनएच 322 पर गुरुवार की सुबह एक बस अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है सभी का हालत समान्य बताई जा रही है। बस सिलीगुड़ी से गया जा रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Thu, 25 May 2023 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 11:42 AM (IST)
Samastipur Accident: चारधाम यात्रा पर निकली टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर मकान में घुसी, चालक समेत तीन घायल
Samastipur Accident: समस्तीपुर में टूरिस्ट बस दुर्घटनाग्रस्त

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के मुसरीघरारी-हाजीपुर मार्ग पर यात्रियों से भरी एक टूरिस्ट बस गुरुवार सुबह हादसे का शिकार हो गई। दुर्घटना में वाहन चालक समेत तीन यात्री घायल हो गए।

loksabha election banner

हादसा तिसबारा पाठशाला के समीप एनएच 322 पर गुरुवार की सुबह हुआा। सिलीगुड़ी जा रही एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित हो गई और मकान में घुस गई।

दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सदर अस्पताल में घायलों का प्राथमिक उपचार जारी है, सभी की हालत समान्य बताई जा रही है। घायलों की पहचान गुजरात के बोरशाद जिला के जाटोला निवासी 50 वर्षीय भूपेन्द्र भाई, 37 वर्षीय रविन्द्र भाई और वाहन चालक राशिद मियां के रूप में हुई है।

टूरिस्ट बस पर कुल 30 यात्री सवार थे। जानकारी के अनुसार बीते 3 मई को गुजरात के जारोला से चारधाम की यात्रा पर यात्रियों को लेकर टूरिस्ट बस निकली थी और कई जगह पर यात्रा करते हुए सिलीगुड़ी से बस गया के लिए जा रही थी।

वाहन को बचाने के चक्कर में हादसा

यात्रा के दौरान गुरुवार अहले सुबह तिसवाड़ा के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार वाहन को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी टूरिस्ट बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई और एक मकान में जाकर घुस गई।

(हादसे में घायल)

इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से बस चालक और अन्य लोगों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। बस में सवार बाकी अन्य लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। टूरिस्ट बस में सभी सवार यात्री गुजरात के अलग-अलग इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.