Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी डीलिग या लेनदेन में एमआर की हत्या का संदेह

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर खादी भंडार चौक के निकट आयुर्वेद कंपनी के एमआर मिथिलेश पासवान हत्या मामले में पुलिस के हाथ 24 घंटे बाद भी खाली हैं। हत्या के कारण व हत्यारों का अबतक सुराग नहीं मिल पाया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:43 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 11:43 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलिग या लेनदेन में एमआर की हत्या का संदेह
प्रॉपर्टी डीलिग या लेनदेन में एमआर की हत्या का संदेह

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर खादी भंडार चौक के निकट आयुर्वेद कंपनी के एमआर मिथिलेश पासवान हत्या मामले में पुलिस के हाथ 24 घंटे बाद भी खाली हैं। हत्या के कारण व हत्यारों का अबतक सुराग नहीं मिल पाया है। मृतक पूíणया जिले के नगर थाना अंर्तगत खेमचंद नयाटोला वार्ड 12 निवासी गोपाल पासवान के पुत्र 41 वर्षीय मिथिलेश पास से मिले एक आधार कार्ड व एक मतदाता के अधार पर शव की पहचान हुई। आधार कार्ड में घर का पता पूíणया अंकित है। मतदाता पहचान पत्र में स्थानीय पता समस्तीपुर रेलवे कॉलोनी है। जबकि, काफी दिनों से समस्तीपुर के धर्मपुर में किराये के मकान में रहते थे। मृतक की माता समस्तीपुर रेलवे में कर्मचारी थी। वर्तमान में परिवार के सभी सदस्य पूíणया रहते हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार मिथिलेश धर्मपुर स्थित एक किराए के मकान में रहकर किसी आयुर्वेदिक दवा कंपनी में नेटवर्किंग और प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करते थे। कुछ भोजपुरी फिल्मों में भी सह अभिनेता के तौर पर काम किया है। ऐसे में हत्या के कारणों का पर्दाफाश नहीं हो रहा। पुलिस की उलझन बढ़ गई है। सूत्रों के अनुसार, शहर के कई बड़े रसूखदारों से मृतक की घनिष्ठता थी। एक लंबे समय तक शहर में दबदबा रखनेवाले रहे एक व्यक्ति के करीबी थे। उनकी हत्या के बाद प्रॉपर्टी डीलिग, आयुर्वेद दवा कंपनी में नेटवर्किंग व भोजपुरी फिल्म में सह अभिनेता के तौर पर काम किया। आशंका है कि प्रॉपर्टी डीलिग या लेने में अपराधियों ने हत्या कर दी होगी। घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

loksabha election banner

------------------

बाइक सवार अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

मंगलवार की अल सुबह बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना उस वक्त हुई जब मिथिलेश अपनी बुलेट बाइक से ताजपुर की ओर जा रहे थे। उसी वक्त आधारपुर खादी भंडार चौक के निकट पीछे से आ रहे बाइक सवार दो की संख्या में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। सूत्रों के अनुसार जो युवक बाइक चला रहा था, कंधे पर गमछा लिए था। दूसरा हेलमेट पहने था। घटनास्थल के आसपास सघन इलाका है। जिस तरह से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। घटना स्थल से एक खोखा व मृतक की बाइक बरामद हुई है। वर्जन

हत्या को लेकर सभी बिदुओं पर पुलिस पड़ताल कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगला जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विक्रम आचार्या, थानाध्यक्ष, मुफस्सिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.