Move to Jagran APP

नागरिकों की सेवा ही कर्तव्य, अपराध व अपराधी से समझौता नहीं

दलसिंहसराय अनुमंडल के नए डीएसपी दिनेश चंद्र पांडेय ने सोमवार को अपना कार्यभार संभालने के बाद अपने कार्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कहा कि नागरिकों की सेवा करना ही उनका कर्तव्य है। अपराध और अपराधियों से कोई समझौता नही किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 12:22 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 12:22 AM (IST)
नागरिकों की सेवा ही कर्तव्य, अपराध व अपराधी से समझौता नहीं
नागरिकों की सेवा ही कर्तव्य, अपराध व अपराधी से समझौता नहीं

समस्तीपुर । दलसिंहसराय अनुमंडल के नए डीएसपी दिनेश चंद्र पांडेय ने सोमवार को अपना कार्यभार संभालने के बाद अपने कार्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कहा कि नागरिकों की सेवा करना ही उनका कर्तव्य है। अपराध और अपराधियों से कोई समझौता नही किया जाएगा। वे अपनी पुलिस टीम के साथ मिलकर समाज के हर वर्गों को कानून के तहत सहयोग कर सेवा करेंगे। पुलिस कैसा काम कर रही है, इसके बारे में जनता की राय जानना जरूरी है। जनता के बीच पुलिस की अच्छी या गलत छवि ही तय करती है कि हमारी पुलिस टीम अपना काम ठीक से कर रही है या नहीं। इस बात पर उनकी नजर रहेगी। उन्होंने महिलाओं एवं बच्चों के साथ होने वाले अपराध पर रोक लगाने में प्रभावी पहल का भरोसा दिया। इसके साथ ही शराबबंदी को लागू कराने को लेकर कारोबार और कारोबारियों पर पैनी नजर रहेगी। कोई भी कारोबारी बक्शे नही जाएंगे। घरेलू हिसा को कम करने के लेकर भी उनका प्रयास रहेगा। ताकि समाज को बेहतर बनाया जा सके। घरेलू हिसा सबसे अधिक हो रही है। जिसमें पिता- पुत्र से लेकर पति-पत्नी और भाई-भाई का विवाद शामिल है। अपराध नियंत्रण को लेकर उन्होंने आम जनता तथा मीडिया से भी सहयोग की अपेक्षा की। इस दौरान सर्किल इंस्पेक्टर धरम पाल के साथ साथ अनुमंडल मुख्यालय के सभी मीडियाकर्मी मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.