Move to Jagran APP

डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, दो पुलिसकर्मी समेत आठ घायल

समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ के समीप समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य मार्ग पर सोमवार की देर रात एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकरा जाने से गाड़ी के चालक व दो पुलिसकर्मी समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:33 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:33 PM (IST)
डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, दो पुलिसकर्मी समेत आठ घायल
डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, दो पुलिसकर्मी समेत आठ घायल

समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ के समीप समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य मार्ग पर सोमवार की देर रात एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकरा जाने से गाड़ी के चालक व दो पुलिसकर्मी समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में मुसरीघरारी थाना के पूर्व थानाध्यक्ष सह डीआईयू समस्तीपुर के सदस्य संजय कुमार सिंह, मुसरीघरारी थाने में पदस्थापित एएसआई रजनीश कुमार सिंह, चालक चप्पू सिंह, धर्मेंद्र चौधरी एवं उत्कर्ष कुमार समेत आठ लोग शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो को जब्त कर लिया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि मुसरीघरारी के पूर्व थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह जो वर्तमान में मुसरीघरारी स्थित एक किराए के मकान में रहते हैं। सोमवार की देर रात उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतेलिया स्थित एक शादी समारोह से आठ लोगों के साथ स्कॉर्पियो पर सवार होकर मुसरीघरारी लौट रहे थे। इस बीच समस्तीपुर-मुसरीघरारी पथ पर हरपुर एलौथ के निकट उक्त वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। नतीजतन उसमें सवार सभी आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में मुसरीघरारी थाने में पदस्थापित एएसआई रजनीश कुमार सिंह एवं पूर्व थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह का पैर टूट गया। घटना की सूचना पर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष आफताब आलम ने सभी घायलों को मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती करा दिया। वहीं, दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया।

loksabha election banner

--------

पुलिस पर फायरिग, हथियार के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

उजियारपुर। थाना क्षेत्र के भगवानपुर कमला गांव स्थित गैस गोदाम के समीप आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए पांच बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। पुलिस से बचने के लिए भागने के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग कर दी। हालांकि इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ। पुलिस ने बदमाशों की हीरो और अपाची दो बाइक के अलावा बदमाशों से एक पिस्टल और उसकी दो गोली, एक देसी कट्टा और उसकी चार जिदा कारतूस, एक खोखा, तीन मोबाइल तथा एक टैब जब्त किया है। बदमाशों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी निवासी राजा कुमार एवं सोनू कुमार, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव के राजाबाबू एवं ब्रजेश कुमार तथा पूसा थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बथुआ गांव के नीतेश कुमार के रूप में की गई है। उजियारपुर थाना पर मंगलवार एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने कहा कि मंगलवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली थी कि सातनपुर-उजियापुर रोड में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देनेवाले हैं। इसी के साथ ही पुलिस टीम गठित कर पांच अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया है। इनमें से दो के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी मिली है। एसडीपीओ ने कहा कि अभी और पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी में गठित टीम में एसएचओ विश्वजीत कुमार, एएसआई पंकज कुमार, एसआई नरेंद्र कुमार, प्रियंका कुमारी, एएसआई अश्वथामा कुमार शामिल थे। दलसिंहसराय पुलिस इंसपेक्टर उमाशंकर राय ने भी इसमें अहम भूमिका निभाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.