समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। बिहार में समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बदमाश की तलाश में छापा मारने गई पुलिस की टीम पर जानलेवा हमले और एक एके 47 राइफल समेत दो मोबाइल फोन लूटे जाने की खबर सामने आई है। डीआईओ के प्रभारी ने घटना की पुष्टि की है। साथ ही कहा है कि छापेमारी अभी चल रही है और हथियार जल्द बरामद कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनबरसा रोड स्थित नेशनल स्कूल के समीप शुक्रवार शाम एक बदमाश की तलाश में छापेमारी के लिए पहुंची वैशाली पुलिस की विशेष टीम पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। भीड़ के हमला करने पर पुलिस वाले वाहन छोड़कर भागने लगे।

इस बीच पुलिस कर्मियों से दो मोबाइल फोन और एक एके 47 राइफल लूट ली गई। इस दौरान हुई मारपीट में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जिसके बाद स्थानीय पुलिस के सहयोग से जख्मियों को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है। घायलों के नाम मंजूर अली और प्रियतम कुमार पुष्पम हैं।  

समस्तीपुर के प्रभारी एसपी अमित कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। डीआईओ के प्रभारी विनय कुमार सिंह ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि टीम दो स्कॉर्पियो से एक अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए मौके पर गई थी।

उन्होंने कहा कि छापेमारी अभी भी जारी है और उम्मीद है कि जल्द ही हथियार बरामद हो जाएगा। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और मुफस्सिल थाने की पुलिस टीम ने घटनास्थल पर घेराबंदी कर दी है। साथ ही दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Edited By: Shivam Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट