Move to Jagran APP

Samastipur: फेसबुक पर नेपाली महिला को युवक से हुआ प्यार तो पति को छोड़ शादी करने पहुंच गई बिहार

पड़ोसी देश नेपाल की एक विवाहित महिला को फेसबुक पर बिहार के अनजाने युवक से मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों ने अपना परिचय साझा किया। धीरे-धीरे फेसबुक व वाटसएप चैट और वीडियो कॉल पर दोनों में बात होने लगी। और सोशल मीडिया की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 02 Feb 2023 03:45 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 04:00 PM (IST)
Samastipur: फेसबुक पर नेपाली महिला को युवक से हुआ प्यार तो पति को छोड़ शादी करने पहुंच गई बिहार
नेपाल की महिला को बिहारी लड़के से फेसबुक पर हुआ प्यार

समस्तीपुर जागरण टीम: पड़ोसी देश नेपाल की एक विवाहित महिला को फेसबुक पर बिहार के अनजाने युवक से मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों ने अपना परिचय साझा किया। धीरे-धीरे फेसबुक व वाटसएप चैट और वीडियो कॉल  पर दोनों में बात होने लगी। शुरू में दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

prime article banner

पति को छोड़ बिहार पहुंची युवती

जब नेपाल की उस युवती पर प्यार का भूत सवार हुआ तो उसने अपनी पति का साथ छोड़ उस युवक के घर पहुंच गई और शादी रचा कर साथ रहने की जिद ठान करने लगी। उसने कहा कि अब वह वापस लौटकर अपने पति के पास नेपाल नहीं जाना चाहती। नेपाली युवती और बिहारी लड़के की यह प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मंदिर में की शादी खाई साथ निभाने की कसमें

दरअसल, समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र के जाखड़ बिशनपुर के रहने वाले विकास के घर अचानक नेपाल की युवती पहुंची तो गांव में वह चर्चा का विषय बन गई। पूछे जाने पर लड़की ने सारी सच्चाई लोगों को बताई। इसके बाद युवती और विशनपुर निवासी विकास ने मंदिर जाकर शादी रचाई और एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई।

पति ने नेपाल में कराई प्राथमिकी

पार्वती ने बताया कि वह शादीशुदा है। वह पहली शादी से से खुश नहीं थी। यह बातें वह अपनी माता-पिता को बता चुकी थी, लेकिन उसके माता-पिता भी नाराज हैं।

वह बताती है कि पहले पति ने मेरे भागने की प्राथमिकी भी नेपाल में दर्ज कराई है। मोबाइल के जरिए बार-बार साथ रहने के लिए मिन्नत भी कर रहे हैं लेकिन पार्वती जाने के लिए तैयार नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.