Move to Jagran APP

आरपीएफ और जीआरपी ने संयुक्त रूप से चलाया जांच अभियान

समस्तीपुर । स्थानीय जंक्शन पर सोमवार की संध्या रेलवे स्थानीय जंक्शन पर सोमवार की संध्या रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट एवं राजकीय रेल पुलिस ने संयुक्त रूप से जंक्शन परिसर में सघन तलाशी अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 12:38 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 12:38 AM (IST)
आरपीएफ और जीआरपी ने संयुक्त रूप से चलाया जांच अभियान
आरपीएफ और जीआरपी ने संयुक्त रूप से चलाया जांच अभियान

समस्तीपुर । स्थानीय जंक्शन पर सोमवार की संध्या रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट एवं राजकीय रेल पुलिस ने संयुक्त रूप से जंक्शन परिसर में सघन तलाशी अभियान चलाया। नेतृत्व जीआरपी थानाध्यक्ष शशि कपूर ने की। अभियान से रेल पुलिस में हड़कंप मच गया। यात्रियों से भी यात्रा के दौरान किसी भी तरह की असुरक्षा होने पर शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी गई। आरपीएफ ने यात्रियों को किसी तरह की परेशानी और समस्या होने पर तत्काल 182 पर कॉल कर संपर्क करने का निर्देश जारी किया है। इसके साथ ही जंक्शन से गुजरने वाली विभिन्न एक्सप्रेस ट्रेनों की भी तलाशी ली गई। हालांकि इस दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी सामने नहीं आई। विदित हो कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर रेल पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ¨सह के आदेश पर तलाशी अभियान चलाया। इससे जंक्शन परिसर में अवैध लोगों के बीच हड़कंप मच गया। टीम मुख्य रूप से जंक्शन से गुजरने वाली एक्सप्रेस ट्रेनों में तलाशी ली। इस दौरान किसी भी ट्रेन में संदिग्ध सामान नहीं मिला। साथ ही यात्रियों को भी सजग किया गया। टीम में एएसआई जयश्री प्रसाद, कांस्टेबल राजीव कुमार यादव आदि शामिल रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.