Move to Jagran APP

रेलवे के निजीकरण-निगमीकरण और एनपीएस का विरोध

ईस्ट सेंट्रल रेलवे इम्प्लाइज यूनियन की समस्तीपुर मंडल शाखा द्वारा केंद्र सरकार के रेलवे के निजीकरण-निगमीकरण एवं एनपीएस के विरोध में गुरुवार को सदर अस्पताल के परिसर स्थित हॉल में कन्वेंशन का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 11:55 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 06:36 AM (IST)
रेलवे के निजीकरण-निगमीकरण और एनपीएस का विरोध
रेलवे के निजीकरण-निगमीकरण और एनपीएस का विरोध

समस्तीपुर । ईस्ट सेंट्रल रेलवे इम्प्लाइज यूनियन की समस्तीपुर मंडल शाखा द्वारा केंद्र सरकार के रेलवे के निजीकरण-निगमीकरण एवं एनपीएस के विरोध में गुरुवार को सदर अस्पताल के परिसर स्थित हॉल में कन्वेंशन का आयोजन किया गया। इसमें सरकार के द्वारा रेलवे को खंड-खंड कर प्राइवेट ठेका प्रथा लागू करने की नीति का पुरजोर विरोध किया। अध्यक्षता संयुक्त सचिव संजय मिश्रा ने की। मुख्य अतिथि के रूप में एक्टू नेता जितेंद्र कुमार एवं मुख्य वक्ता संरक्षक अशोक रावत सम्मिलित हुए। सभा में जोनल सचिव एसपी साहू ने सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना करते हुए किसी भी परिस्थिति में सरकार से मुकाबला करने की नसीहत ईसीआरईयू के कार्यकर्ताओं को दी। एएन पटेल ने ईसीआरईयू के अध्यक्ष के तौर पर बोलते हुए कार्यकर्ताओं से लगातार संघर्ष करने एवं ट्रांसफर-पोस्टिग से डरने की आवश्यकता नहीं है। अध्यक्ष संजीव मिश्रा ने कहा कि निजीकरण के विरुद्ध देश में जन जागरण चलाने की आवश्यकता है। मौके पर अनिल सिंह, अजय कुमार पांडेय, ओम प्रकाश राज, उमेश राय, अशोक कुमार यादव, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, सरफराज आलम, रामचंद्र पासवान, जितेंद्र कुमार, उपेंद्र राय, अजय ठाकुर, रत्नेश, चंदन यादव आदि उपस्थित रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.