Move to Jagran APP

कल्याणपुर में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अजना पंचायत स्थित बाकीपुर गांव में शनिवार की देर संध्या पीट-पीटकर एक वृद्ध की हत्या उसके परिजनों ने ही कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 05:29 PM (IST)Updated: Sun, 02 Sep 2018 05:29 PM (IST)
कल्याणपुर में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या
कल्याणपुर में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या

समस्तीपुर । कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अजना पंचायत स्थित बाकीपुर गांव में शनिवार की देर संध्या पीट-पीटकर एक वृद्ध की हत्या उसके परिजनों ने ही कर दी। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अजना पंचायत अंतर्गत बाकीपुर गांव के पैंसठ वर्षीय वृद्ध महात्मा रामवृक्ष दास की हत्या शनिवार की रात पीट-पीटकर कर दी गई। बताया जाता है कि वे गांव में ही एक हनुमान जी की मंदिर का निर्माण कराया था। उस मंदिर का वे ही पूजारी थे। शनिवार की रात वे मंदिर के बगल में स्थित झोपड़ी में सोए हुए थे। इसी बीच करीब पौने दास बजे रात में अरुण कुमार राय एवं उनका बहनोई मुनचुन राय पहुंचकर बगल के सड़क पर पीट-पीटकर हत्या कर दी । इस घटना को लेकर मृतक के भतीजा सुरेश राय के बयान पर दोनों को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मुचनुन राय वारिसनगर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव के रहने वाले बताए गए हैं। ग्रामीणों की मानें तो मृतक की पत्नी तीस साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। उस दिन से वह अकेला ही रह रहा था । मंदिर में पूजा पाठ करता था और वहीं पर वह समय बिताता था। कुछ दिन पहले उसने अपनी पुश्तैनी जमीन भतीजा सुरेश राय ने नाम रजिस्ट्री कर दी थी। इसी को लेकर विवाद चल रहा था। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत कुमार त्रिवेदी ने बताया कि मृतक का सिर फूटा हुआ है। इससे लगता है कि पीट-पीटकर हत्या की गई होगी। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.