Move to Jagran APP

मछली पकड़ रहे वृद्ध की गड्ढे में डूबने से मौत

समस्तीपुर। थाना क्षेत्र के खनुआं गांव के दुमरदह चौर में सोमवार को मछली पकड़ रहे एक वृद्ध की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। डूबने की सूचना पर जुटे ग्रामीणों ने शव को गड्ढ़े से बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 11:44 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 11:44 PM (IST)
मछली पकड़ रहे वृद्ध की गड्ढे में डूबने से मौत
मछली पकड़ रहे वृद्ध की गड्ढे में डूबने से मौत

समस्तीपुर। थाना क्षेत्र के खनुआं गांव के दुमरदह चौर में सोमवार को मछली पकड़ रहे एक वृद्ध की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। डूबने की सूचना पर जुटे ग्रामीणों ने शव को गड्ढ़े से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान खनुआं गांव निवासी स्व.मंचित सहनी के 60 वर्षीय पुत्र नरेश सहनी के रूप में की गई है। घटना को लेकर सीओ अजय कुमार ने बताया कि मृतक वृद्ध दुमरदह चौर के पानी भरे गड्ढे में मछली पकड़ रहा था। तभी पैर फिसलने के कारण गिरने से गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। अचानक डूबने से मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष प्रसूंजय कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीओ अजय कुमार ने बताया कि आपदा विभाग से मृतक के आश्रितों को चार लाख की राशि दी जाएगी। कल्याणपुर में डूबने से बालक की मौत

loksabha election banner

कल्याणपुर, संस : प्रखंड कार्यालय के समीप कस्तूरबा विद्यालय के पीछे गड्ढे में स्नान करने के दौरान डूबने से सोमवार को एक बालक की मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को गड्ढे के पानी से बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची कल्याणपुर थाने की पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल, समस्तीपुर भेज दिया। बालक की पहचान कल्याणपुर पंचायत के वार्ड संख्या-9 मिर्जापुर गांव निवासी मंटू सहनी का 10 वर्षीय पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है।

स्नान के दौरान नदी में डूबने से युवक की मौत सिघिया, संस : थाना क्षेत्र के कोल्हुआघाट के निकट करेह नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। यह घटना स्नान के क्रम में गहरे पानी में चले जाने के कारण हुई। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार हसनपुर थाना क्षेत्र के दुधपुरा गांव निवासी अनिल शर्मा का पुत्र चंदन कुमार कोल्हुआ घाट के निकट करेह नदी में नहाने गया। नहाने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। वहां पर मछली मार रहे लोगों ने महाजाल की मदद से उसके शव को बाहर निकाला। बताया गया है कि मृत युवक के परिवार वाले सोमवारी पर गंगा स्नान करने के लिए सिमरियाघाट गए हुए थे। जबकि वह करेह नदी में स्नान करने के लिए चला आया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, समस्तीपुर भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.