Move to Jagran APP

विभूतिपुर में बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में मंगलवार की देर संध्या एक तेज रफ्तार पल्सर बाइक की ठोकर से एक अधेड़ और उसका पुत्र जख्मी हो गया। बाइक सवार घटनास्थल पर अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों और स्वजनों ने आनन-फानन में जख्मी को उपचार के लिए समस्तीपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 02:20 AM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 02:20 AM (IST)
विभूतिपुर में बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत
विभूतिपुर में बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत

समस्तीपुर । विभूतिपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में मंगलवार की देर संध्या एक तेज रफ्तार पल्सर बाइक की ठोकर से एक अधेड़ और उसका पुत्र जख्मी हो गया। बाइक सवार घटनास्थल पर अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों और स्वजनों ने आनन-फानन में जख्मी को उपचार के लिए समस्तीपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। मृतक भुसवार वार्ड 8 निवासी राम लखन महतो बताए गए हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की संध्या राम लखन महतो अपने पुत्र अजय कुमार के साथ भुसवर स्थित अपने घर से गंगौली स्थित अपने मुर्गा फार्म पर जा रहे थे। इस दौरान शाहपुर गांव निवासी चमरू पासवान के घर के निकट एक पल्सर बाइक चालक ने तेजी और लापरवाही से बाइक चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। घटना में राम लखन महतो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इनके पुत्र अजय कुमार को भी काफी चोट पहुंची। जख्मी को इलाज हेतु समस्तीपुर स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान राम लखन महतो की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद स्वजनों में चीख-पुकार मच गई। नगर थाना समस्तीपुर की पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण कराया। मृतक के पुत्र अजय कुमार ने बताया कि अंत्यपरीक्षण के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। घटना को लेकर विभूतिपुर थाना में भी इसकी लिखित शिकायत की गई है। थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि पुलिस ने एक पल्सर बाइक जब्त की है। फर्द बयान की प्रतीक्षा की जा रही। बयान मिलते ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। ट्रैक्टर की ठोकर से तीन वर्षीय बालक की मौत

loksabha election banner

समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव स्थित ग्रामीण सड़क पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर की ठोकर से तीन वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान वार्ड पांच के निवासी टिकू यादव के पुत्र सुमित कुमार के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के स्वजनों ने बताया कि बुधवार की शाम सुमित आसपास के बच्चों के साथ दरवाजे पर खेल रहा था। इसी क्रम में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद वाहन को लेकर चालक फरार हो गया। वाहन चालक गांव का ही रहने वाला बताया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.