Move to Jagran APP

Bihar Crime: समस्तीपुर में सिनेमा हॉल मालिक के घर तड़के तीन बजे डाका, चालीस लाख से अधिक का सामान ले गए डकैत

समस्तीपुर के सिनेमा हाल संचालक की पत्नी के मकान में मंगलवार सुबह हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की। घर से करीब चालीस लाख के आभूषण दो मोबाइल व कई कीमती सामान लूटकर बदमाश भाग निकले। बदमाशों ने मकान में लगे CCTV कैमरे को तोड़ दिया और हार्डडिस्क भी निकाल ले गए।

By Jagran NewsEdited By: Ashish PandeyPublished: Tue, 06 Dec 2022 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 12:53 PM (IST)
Bihar Crime: समस्तीपुर में सिनेमा हॉल मालिक के घर तड़के तीन बजे डाका, चालीस लाख से अधिक का सामान ले गए डकैत
सिनेमा हॉल मालिक के घर डाका, चालीस लाख से अधिक का सामान ले गए डकैत

जेएनएन, समस्तीपुर: नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 स्थित भोला टॉकीज सिनेमा हाल के संचालक स्व. अनिल सिंह की पत्नी मधुलिका सिंह के मकान में सोमवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने घुसकर लूटपाट की। इस दौरान आठ-दस की संख्या में आए डकैतों ने काफी देर तक पिस्टल की नोंक पर गृहस्वामी को कब्जे में ले रखा था। बदमाशों ने घर से करीब चालीस लाख के आभूषण, दो मोबाइल व कई कीमती सामान की लूट की है। बदमाशों ने मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और हार्डडिस्क से डीवीआर भी निकाल लिया। घटना मंगलवार सुबह तीन बजे की है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

prime article banner

शहर के वार्ड 9 स्थित भोला टॉकीज सिनेमा हॉल में संचालक स्व. अनिल सिंह की पत्नी मधुलिका सिंह और उसके भैंसुर राजकुमार सिंह और चाचा कृष्णदेव सिंह का एक ही कैंपस में अलग-अलग मकान है। सभी अपने परिवार के साथ मकान में रहते हैं। मधुलिका अपने मकान में अकेली रहती हैं। वह मकान के सेंकेंड फ्लोर पर अपने कमरे में सो रही थीं, तभी तड़के करीब तीन बजे अचानक दरवाजे पर कुछ तेज आवाज सुनाई दी। ऊपर गैलरी से झांक कर देखा, लेकिन बाहर कुछ पता नहीं चला। थोड़ी देर बाद आठ-दस हथियारबंद बदमाश घर का किवाड़ तोड़कर अंदर घुस आए और उन्हें पिस्टल की नोंक पर कब्जे में ले लिया। इसके बाद बदमाश घर में लूटपाट करने लगे। उन्होंने गोदरेज अलमारी का लॉकर खोलकर करीब चालीस लाख के सोने-चांदी के आभूषण, दो मोबाइल, करीब तीस हजार रुपये नकद और कई कीमती सामान चोरी कर लिया।

मधुलिका सिंह ने बताया कि विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट भी की। वे गोली मारने की धमकी भी दे रहे थे। बदमाश करीब बीस मिनट तक मकान में लूटपाट करते रहे और सभी सामान लेकर भाग निकले। पीड़िता ने बताया कि उसकी पुत्री स्नेहा मुंबई में जॉब करती है। घटना के बाद उन्होंने मोबाइल पर उसे इसकी सूचना दी और आसपास के लाेगों को बताया। थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है। जल्द ही आरोपितों को पहचान कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.