Move to Jagran APP

बछवाड़ा को हरा राघोपुर ने जमाया शील्ड पर कब्जा

जले के विभूतिपुर में फ्लड लाइट की दुधिया रोशनी के बीच राजकीयकृत उच्च विद्यालय राघोपुर के मैदान में राजनंदन मेमोरियल क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 May 2018 11:26 PM (IST)Updated: Thu, 03 May 2018 11:26 PM (IST)
बछवाड़ा को हरा राघोपुर ने जमाया शील्ड पर कब्जा
बछवाड़ा को हरा राघोपुर ने जमाया शील्ड पर कब्जा

समस्तीपुर । जिले के विभूतिपुर में फ्लड लाइट की दुधिया रोशनी के बीच राजकीयकृत उच्च विद्यालय राघोपुर के मैदान में राजनंदन मेमोरियल क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया। इसमें राघोपुर और बछवाड़ा की टीम आमने-सामने हुई। मुख्य अतिथि श्याम किशोर कुशवाहा के संबोधन के बाद टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बछवाड़ा की टीम 19 वें ओवर में 79 रन बना कर ऑल आउट हो गई। जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राघोपुर की टीम ने 18 ओवर में 5 विकेट खोकर जीत दर्ज करते हुए शील्ड पर कब्जा जमा लिया। विजेता टीम को मुख्य अतिथि और उप विजेता टीम को जिला पार्षद रामदेव राय, छात्र जदयू प्रखंड अध्यक्ष रंधीर कुमार राय ने संयुक्त रुप से ट्रॉफी प्रदान किया। मौके पर ललित यादव, अभिषेक कुमार, सुधीर राम, विकास चौधरी, लालबाबू सुमन, महेश राय, नागेन्द्र राय, संजय कुमार महतो आदि थे। वहीं प्रखंड के नरहन में आइपीएल की तर्ज पर क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन हो गया। फाइनल मुकाबले में एसएसएम की टीम ने निधारित 16 ओवर में 116 रनों का स्कोर खड़ा किया। जबाब में खेलने उतरी ईसी की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 9 विकेट खोकर 102 ही रन बना सकी। इस प्रकार एसएसएम की टीम ने 14 रनों से जीत दर्ज करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरिज अमित कुमार को और मैन ऑफ द मैच सोनू राय को चुना गया। इधर, प्रखंड के राजकीयकृत उच्च विद्यालय मिश्रौलिया के मैदान में एक भव्य क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन स्थानीय सरपंच मंजू देवी ने की। संबोधित करते हुए उन्होंने खेल को जीवन का अभिन्न हिस्सा बताया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.