Move to Jagran APP

चालक को चकमा देकर पिकअप ले भागा, छानबीन में जुटी पुलिस

उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर के समीप बहिरा चौर एनएच 28 पर शनिवार की सुबह वाहन चोरों ने कोलकाता से मुजफ्फरपुर जा रही एक फूल लदे पिकअप लेकर भाग गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 12:19 AM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 12:19 AM (IST)
चालक को चकमा देकर पिकअप ले भागा, छानबीन में जुटी पुलिस
चालक को चकमा देकर पिकअप ले भागा, छानबीन में जुटी पुलिस

समस्तीपुर । उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर के समीप बहिरा चौर एनएच 28 पर शनिवार की सुबह वाहन चोरों ने कोलकाता से मुजफ्फरपुर जा रही एक फूल लदे पिकअप लेकर भाग गया। मामले में चोरी हुई पिकअप के चालक आसनसोल निवासी संजय कुमार ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि वह कोलकाता से गेंदा का फूल लेकर मुजफ्फरपुर के लिए जाने के दौरान लगभग 6 बजे सुबह के आसपास घना कुहासा के कारण पिकअप को सड़क किनारे खड़ी कर दी थी। इसी बीच वहां पहले से खड़ी एक इनोवा कार से दो लोग निकल कर पिकअप के समीप आकर बोले की कार स्टार्ट नहीं हो रहा है, जरा धक्का लगा दीजिए। इस पर पिकअप से उतरकर धक्का देने जैसे ही चला की बुलाने वाले एक व्यक्ति पिकअप में दूसरी ओर से चढ़कर पिकअप लेकर भाग गया। जबतक पिकअप के पीछे दौड़ने लगा तबतक इधर दूसरा व्यक्ति इनोवा लेकर भी भाग गया। इसके बाद थाना में इसकी सूचना दी है। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन कर वाहन लेकर भागने वालों की तलाश शुरू कर दी गई है। पिस्तौल के बट से मारपीट कर जख्मी करने का आरोप

loksabha election banner

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया वार्ड 3 निवासी सुरेश पंडित ने पिस्तौल के बट से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर दिए जाने और फायरिग करने को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। घटना विगत 30 नवम्बर की रात्रि की बताई गई है। कहा है कि वह अपने दरवाजे पर था। इसी बीच जोर से हल्ला करते हुए मुकेश कुमार पंडित, श्रीचरण पंडित, लुखिया देवी 8 से 10 अज्ञात व्यक्तियों के साथ आया और गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपित मुकेश कुमार पंडित ने लोहे के रॉड से जान मारने की नीयत से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया और दोनों पैर तोड़ दिया। श्रीचरण पंडित पर पिस्तौल निकालकर फायरिग करते हुए सिर पर बट से प्रहार करने का भी आरोप लगाया है। बाद में घर में घुसकर करीब एक लाख रुपये का जेवरात, कपड़ा, बक्सा, 25 हजार नकद रुपये लूट का भी आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष कृष्णचंद्र भारती ने बताया कि कांड अंकित कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकाने पर पुलिस सघन छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.