Move to Jagran APP

जिला क्रिकेट संघ का लीग मैच 15 से

समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ सत्र 2019-20 का बी-डिविजन लीग मैच15 जनवरी से आरंभ होगा। यह जानकारी संघ के सचिव सोनू कुमार झा ने दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 11:53 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 11:53 PM (IST)
जिला क्रिकेट संघ का लीग मैच 15 से
जिला क्रिकेट संघ का लीग मैच 15 से

समस्तीपुर । समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ सत्र 2019-20 का बी-डिविजन लीग मैच15 जनवरी से आरंभ होगा। यह जानकारी संघ के सचिव सोनू कुमार झा ने दी। बताया कि सभी इच्छुक क्लब अपने अपने क्लबों का पंजीकरण दिनांक 12 जनवरी तक सुनिश्चित कर लें। जिससे सत्र 2019-20 को विधिवत समाप्त कर नए सत्र की शुरुआत की जा सके। महाराणा प्रताप क्रिकेट कप के सेमीफाइनल में पहुंची चमथा टीम मोहिउद्दीननगर: रासपुर पतसिया उच्च विद्यालय के परिसर में चल रहे महाराणा प्रताप क्रिकेट कप के क्वार्टर फाइनल में चमथा की टीम ने उदयपुर को 36 रनों से पराजित कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। इससे पूर्व मंगलवार को दोनों टीमों के बीच मैच खेला गया। चमथा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करते हुए 16वें ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाया। जबाव में बल्लेबाजी को उतरी उदयपुर की टीम 15 वें ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर महज 142 रन पर सिमट गई। मैन ऑफ द मैच चमथा टीम के गोपाल कुमार को दिया गया। जिसने 29 रन देकर चार विकेट प्राप्त किए। बताते चलें कि बुधवार को चमथा और बढौना की टीम और गुरुवार को रासपुर पतसिया व विद्यापति की टीम के बीच फाइनल में पहुंचने के लिए सेमीफाइनल मुकाबला होगा। सीओ से वार्ता के बाद दूसरे दिन अनशन समाप्त

loksabha election banner

उजियारपुर प्रखंड की विरनामा तुला पंचायत के राजस्व कर्मचारी भवन पर भाकपा माले द्वारा सोमवार से जारी अनशन दूसरे दिन मंगलवार को सीओ संजय कुमार महतो के पहल पर समाप्त हो गया। कार्यकर्ताओं ने ब्रह्मादेव राय को वासगीत पर्चा द्वारा मिली जमीन पर दखल दिलाने को लेकर अनशन की शुरुआत की थी। सीओ द्वारा ब्रह्मादेव राय एवं उनके तीनों भाइयों को पांच-पांच डिसमिल जमीन दूसरे स्थानों पर देने, अतिक्रमित भूमि को खाली करा कर सार्वजनिक उपयोग में लाने पर भाकपा माले प्रतिनिधमंडल से वार्ता के पश्चात अनशनकारी ब्रह्मदेव राय, कामिनी देवी एवं अनिता देवी को गरम पानी पिला कर अनशन समाप्त कराया गया। स्थल पर मौजूद प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि एक महीने के समय अंदर अगर मांग पूरा नहीं किया गया तो भाकपा माले पुन: आंदोलन करने को बाध्य होगी। मौके पर अंगारघाट थानाध्यक्ष आफताब आलम, एएसआई लालजी राम, हल्का कर्मचारी केके दत्ता, माले नेता फूलेंद्र प्रसाद सिंह, दिलीप कुमार राय, रामप्रीत सहनी, रामबाबू कुमार, उमेश कुमार राय, कुंदन कुमार, रामचंद्र राय आदि मौजूद थे। उधर, सीओ संजय कुमार महतो ने कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा जमीन दखल दिलाने की मांग की जा रही भूमि सड़क की है। पर्चाधारी के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.