Move to Jagran APP

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का कहर, दो को मारी गोली, हालत गंभीर

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी केंद्र संचालक और उसके एक सहयोगी को गोली मार दी और फरार हो गए। दोनो की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर किया गया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 12:25 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 01:43 PM (IST)
समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का कहर, दो को मारी गोली, हालत गंभीर
समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का कहर, दो को मारी गोली, हालत गंभीर

समस्तीपुर [जेएनएन]। मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के मदुदाबाद हाई स्कूल के समीप स्थित सीएसपी केन्द्र पर संचालक एवं उसके सहयोगी को सशस्त्र अपराधियों ने गोली मार दी। यह घटना उस समय हुई जब सीएसपी संचालक अपने केन्द्र को खोलने के लिए पहुंचे थे।

loksabha election banner

घायल अवस्था में दोनों को मोहिउद्दीननगर सीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। अपराधियों की संख्या तीन बताई गई है, जो सभी पिस्तौल से लैस थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बुधवार को करीब सवा दस बजे मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के मदुदाबाद हाई स्कूल के समीप अपराधियों ने स्टेट बैंक के सीएसपी केन्द्र पर लूट की नीयत से पहुंचे। जैसे ही संचालक संतोष कुमार एवं उसके सहयोगी सुधीर कुमार ने केन्द्र को खोला कि बाइक पर सवार अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी।

अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में संतोष को सीने में गोली लगी है। जबकि सुधीर को बाएं आंख में गोली मारी गई है। गोली मारने के बाद बाद तीनों अपराधी बाइक से फरार हो गए। बताया जाता है कि एक ही बाइक पर तीन अपराधी पिस्तौल से लैस सेंटर पर लूटने की योजना से पहुंचे थे। संतोष के बैग में रुपये थे। वह रुपये लूट लिए गए या बच गए, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। गोली मारने के बाद तीनों अपराधी फरार हो गए।

थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खां समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से मदुदाबाद में दहशत का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.