Move to Jagran APP

भाकपा ने मांगों को लेकर दिया प्रखंड कार्यालय पर धरना

हसनपुर में ग्यारह सूत्री मांगों को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी अंचल कमेटी के द्वारा बुधवार को प्रखंड कार्यलय परिसर में धरना दिया गया। मौके पर वक्ताओं ने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार गरीबों की उपेक्षा कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 11:26 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 11:26 PM (IST)
भाकपा ने मांगों को लेकर दिया प्रखंड कार्यालय पर धरना
भाकपा ने मांगों को लेकर दिया प्रखंड कार्यालय पर धरना

समस्तीपुर । हसनपुर में ग्यारह सूत्री मांगों को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी अंचल कमेटी के द्वारा बुधवार को प्रखंड कार्यलय परिसर में धरना दिया गया। मौके पर वक्ताओं ने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार गरीबों की उपेक्षा कर रही है। गरीबों के बीच संचालित आवास योजना में भारी लूट मची है। समय पर वृद्धों को पेंशन नहीं मिल रहा है। धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी के राज्य कार्यकारणी सदस्य प्रयागचंद्र मुखिया ने कहा कि सरकार के क्रियाकलाप से देश भर के लोगों में रोष है। जिले में विधि-व्यवस्था गड़बड़ा गई है और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। इस कारण जनता का राजग सरकार से मोह भंग हो गया है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इस सरकार को माफ नहीं करेगी। सरकार से किसान, मजदूरों का कर्ज माफ करने, हसनपुर प्रखंड के पंचायतों में पेयजल संकट दूर करने, जरूरतमंदों को ही प्राथमिकता के आधार पर आवास मुहैया कराने, समय पर वृद्धा पेंशन भुगतान करने, बाढ़ पीड़ित परिवार के लिए प्रयाप्त राहत और मवेशियों के लिए चारा उपलब्ध कराने, प्रखंड मुख्यालय से विभिन्न पंचायत जाने वाली जर्जर सड़क की जीर्णोद्धार करने सहित 11 सूत्री मांग की। इसके उपरांत पार्टी का एक शिष्टमंडल प्रखंड विकास पदाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा। मौके पर अंचल परिषद सचिव दयानंद साहु, हीराकांत मिश्र, शिव शंकर दास, अरुण मिश्र, देवनारायण सहनी, बुच्ची ठाकुर, किशुन शर्मा, शत्रुधन राय, रामोतार दास,तनुक पासवान आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.