Move to Jagran APP

पिकअप की टक्‍कर से बाइक सवार पिता-बच्‍चे की मौके पर मौत, मां की हालत नाजुक; चालक गाड़ी छोड़कर फरार

Father And Child Died In Samastipur In A Road Accident दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढिया बल्लोचक के पास NH-28 पर शुक्रवार दोपहर को पिकअप की टक्‍कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि‍ मां की हालत नाजुक है।

By Ankur KumarEdited By: Prateek JainPublished: Fri, 19 May 2023 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 07:48 PM (IST)
पिकअप की टक्‍कर से बाइक सवार पिता-बच्‍चे की मौके पर मौत, मां की हालत नाजुक; चालक गाड़ी छोड़कर फरार
पिकअप की टक्‍कर से बाइक सवार पिता-बच्‍चे की मौके पर मौत, मां की हालत नाजुक

दलसिंहसराय (समस्‍तीपुर), संवाद सहयोगी: थाना क्षेत्र के बसढिया बल्लोचक के निकट एनएच 28 पर शुक्रवार दोपहर पिकअप की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि‍ मां की हालत नाजुक है।

prime article banner

मृतक की शिनाख्त मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना के चंदनपट्टी वार्ड 1 निवासी सुरेश दास के 30 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार, उसके पुत्र दो वर्षीय कार्तिक कुमार के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों के सहयोग से मृतक की पत्नी 25 वर्षीय सुमन देवी को घायलावस्था में इलाज के लिए नजदीक के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मृतक के परिवार को दी जानकारी

सूचना पर पहुंचे दारोगा श्रीकांत निराला ने घटनास्थल का जायजा लिया एवं दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया। पुलिस द्वारा मृतक के स्वजनों को घटना की तत्काल जानकारी दी गई।

मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना के चंदनपट्टी निवासी बबलू दास पड़ोसी देश भूटान में रहकर टाइल्स मार्बल लगाने का काम करता था। करीब दस दिन पूर्व भूटान से बबलू घर लौटा था।

युवक की बहन के ससुराल में थी कुलदेवता की पूजा

शनिवार को बबलू की बहन सोनी कुमारी के ससुराल दलसिंहसराय के कालीचौक स्थित घर में कुलदेवता का पूजन था। पूजन में भाग लेने के लिए करीब ग्यारह बजे बबलू अपनी पत्नी और पुत्र के साथ बाइक से बहन के ससुराल जाने के लिए घर से निकला।

इस बीच रास्ते में बल्लोचक के समीप सामने से आ रही एक पिकअप ने बाइक में ठोकर मार दी। घटनास्थल पर ही बबलू और उसके दो वर्षीय पुत्र कार्तिक की मौत हो गई, वहीं बब्लू की पत्नी सुमन गंभीर रूप से घायल है।

गाड़ी छोड़ फरार हुआ पिकअप चालक

घटना के बाद पिकअप का चालक घटनास्थल पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है।

थानाध्यक्ष राघवेन्द्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि अंत्यपरीक्षण के उपरांत शव स्वजन को सौंप दिया है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। दुर्घटनाग्रस्त वाहन कब्जे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.