Move to Jagran APP

रसोइ गैस कर्मी से हथियार के बल पर 57 हजार की लूट

समस्तीपुर। मोहिउद्दीननगर हथियार से लैस बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े चमथा इंडेन गैस एजेंसी के कर्मी से 57 हजार रुपये छीन लिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 11:36 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 11:36 PM (IST)
रसोइ गैस कर्मी से हथियार के बल पर 57 हजार की लूट
रसोइ गैस कर्मी से हथियार के बल पर 57 हजार की लूट

समस्तीपुर। मोहिउद्दीननगर, हथियार से लैस बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े चमथा इंडेन गैस एजेंसी के कर्मी से 57 हजार रुपये छीन लिए। दो मोबाइल फोन भी छीन लिया। घटना मंगलवार को तेतारपुर गांव में उस वक्त घटी जब ग्रामीण गैस वितरक अरविद महतो पिकअप वैन से गैस की होम डिलीवरी कर रहा था। दिन- दहाड़े हुई इस घटना से लोगों में दहशत है। जानकारी के अनुसार पिकअप पर गैस लोडकर तेतारपुर गांव में अरविद महतो चालक जितेन्द्र कुमार चौरसिया के साथ गैस की होम डिलेवरी कर रहे थे। बताया जाता है कि इसी क्रम में तेतारपुर गांव के समीप दो बाइक पर सवार चार की संख्या में हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने पिकअप को जबरन रोककर पिस्तौल के बल पर गैस बिक्री की राशि की लूट कर चलते बना। वितरक कर्मी के द्वारा बताया गया है कि उक्त राशि 57 हजार पांच सौ अस्सी रुपये था।जिसे लूटने के बाद सभी मनियर गांव की ओर भाग निकला। बताते हैं कि पिकअप पर 14 किलो का 75 एवं 19 किलो का तीन सिलेंडर लेकर चमथा से चला था। जिसे रास्ते मे होम डिलेवरी करने के उपरांत शेष बचे आठ सिलेंडर लेकर तेतारपुर गांव पहुंचा था। जहां पिकअप वैन को पीछे से ओवर टेक कर तेतारपुर गांव के समीप बोनट मे रखे पैसे की लूट हुई। इस बाबत गैस वितरक अरविद महतो के द्वारा थाने मे प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस बाबत थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि घटना के बाद पुलिस सक्रिय है। मामले की जांच पड़ताल के साथ-साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उसकी पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.