Move to Jagran APP

दो केंद्रों पर फोकानिया व मौलवी की परीक्षा में 236 परीक्षार्थी

दलसिंहसराय अनुमंडल मुख्यालय के दो केंद्रों पर बुधवार से प्रारम्भ हुई फोकानिया और मौलवी की परीक्षा में पहले दिन कुल 236 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। वही दोनों पाली में पहले दिन16 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 12:34 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 12:34 AM (IST)
दो केंद्रों पर फोकानिया व मौलवी की परीक्षा में 236 परीक्षार्थी
दो केंद्रों पर फोकानिया व मौलवी की परीक्षा में 236 परीक्षार्थी

समस्तीपुर । दलसिंहसराय अनुमंडल मुख्यालय के दो केंद्रों पर बुधवार से प्रारम्भ हुई फोकानिया और मौलवी की परीक्षा में पहले दिन कुल 236 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। वही दोनों पाली में पहले दिन16 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। बालिका उच्च विद्यालय और छत्रधारी इंटर विद्यालय में कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्वक परीक्षा संपन्न कराने को लेकर एसडीओ विष्णुदेव मण्डल और बीडीओ विरेंद्र कुमार सिंह ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण कर पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया। एसडीओ ने बताया कि बालिका उच्च विद्यालय में मौलवी की परीक्षा के प्रथम और दितीय पाली में फारसी व उर्दू की परीक्षा हुई। जिसमें 86 विद्यार्थियों ने भाग लिया। वही छत्रधारी इंटर विद्यालय में फोकानिया की प्रथम पाली की परीक्षा में 166 परीक्षार्थी में से 150 परीक्षार्थी ही उपस्थित हुए। जबकि 16 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। यह परीक्षा 1 फरवरी तक चलेगी। वही परीक्षा के दौरान दंडाधिकारी राकेश रंजन,स्टैटिक दंडाधिकारी शशिभूषण,इंदु कुमारी,संजीव कुमार, कंचन माला सहित विद्यालय के प्रधानाध्यापक,शिक्षक मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.