Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर से भागलपुर के लिए पैदल चले 17 मजदूर समस्तीपुर में ठहरे

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने मंगलवार को देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का एलान किया है। लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की है। बस और ट्रेन पूरी तरह बंद है। इस बीच विभिन्न स्थानों पर दैनिक मजदूरी कर रहे काफी संख्या में लोग इधर-उधर फंस गए हैं। जो अपने घरों की ओर पलायन कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 11:24 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 06:13 AM (IST)
मुजफ्फरपुर से भागलपुर के लिए पैदल चले 17 मजदूर समस्तीपुर में ठहरे
मुजफ्फरपुर से भागलपुर के लिए पैदल चले 17 मजदूर समस्तीपुर में ठहरे

समस्तीपुर । कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने मंगलवार को देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का एलान किया है। लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की है। बस और ट्रेन पूरी तरह बंद है। इस बीच विभिन्न स्थानों पर दैनिक मजदूरी कर रहे काफी संख्या में लोग इधर-उधर फंस गए हैं। जो अपने घरों की ओर पलायन कर रहे हैं। गुरुवार को मुजफ्फरपुर से पैदल चलकर पहुंचे 17 मजदूरों ने समस्तीपुर में आश्रय लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की। सभी भागलपुर और लखीसराय के रहने वाले हैं। भागलपुर के रामानंद कुमार ने बताया कि सभी मुजफ्फरपुर रेलवे में केबल लगाने का काम करते हैं। लॉकडाउन के बाद रहने और खाने में समस्या हो गई। रेलवे स्टेशन को भी सील कर दिया गया है। इसके कारण पैदल ही घर की ओर रवाना हो गए। खाने- पीने का कोई साधन भी नहीं है। जिला प्रशासन से सहयोग की मांग की है। समाजसेवा में जुटे दीनबंधु सेवा समिति के युवाओं ने उन्हें भोजन कराया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.