Move to Jagran APP

चोरी की दो मोटरसाइकिल सिमरी से फिर बरामद

सहरसा। बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के बदिया बलहमपुर गांव से एक सप्ताह पूर्व जद

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 12:30 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 12:30 AM (IST)
चोरी की दो मोटरसाइकिल सिमरी से फिर बरामद
चोरी की दो मोटरसाइकिल सिमरी से फिर बरामद

सहरसा। बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के बदिया बलहमपुर गांव से एक सप्ताह पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष के दरवाजे से चोरी हुई चार मोटरसाइकिल में बची दो मोटरसाइकिल को गुप्त सूचना के आधार पर थाना के दरोगा अरविद कुमार मिश्रा ने हुसैनचक-सिमरी सड़क मार्ग किनारे से लावारिस हालत में बरामद कर लिया।

loksabha election banner

बताते चलें कि एक सप्ताह पूर्व उक्त गांव से कुल पांच मोटरसाइकिल और होण्डा पंप मशीन अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई थी। जिसे लेकर जदयू प्रखंड अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह कुशवाहा के भाई रविद्र सिंह ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद से लगातार चोरी की गई मोटरसाइकिल की बरामदगी हेतु निरंतर छापेमारी की जा रही थी। बढ़ती पुलिस दबिश के कारण अज्ञात चोर रविवार की सुबह द्वारिका नहर के पास तीन मोटरसाइकिल को लगाकर फरार हो गया था और रविवार की देर शाम बची चोरी की दो मोटरसाइकिल को हूसैनचक-द्वारिका सिमरी सड़क मार्ग सड़क के किनारे छोड़कर फरार हो गया। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद कर लिया। वहीं थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की गई पांचों मोटरसाइकिल बरामद हो चुकी इस चोरी में शामिल सभी चोरों की पहचान लगभग हो चुकी है जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का उछ्वेदन कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.