Move to Jagran APP

गांजा के साथ छिनतई गिरोह का दो सदस्य गिरफ्तार

सहरसा। सदर थाना पुलिस ने चार सौ ग्राम गांजा के साथ छिनतई गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार किय

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 06:59 PM (IST)
गांजा के साथ छिनतई गिरोह का दो सदस्य गिरफ्तार
गांजा के साथ छिनतई गिरोह का दो सदस्य गिरफ्तार

सहरसा। सदर थाना पुलिस ने चार सौ ग्राम गांजा के साथ छिनतई गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनों बदमाश कटिहार जिले का रहने वाला है। दोनों के पास से खुजली कराने वाला पाउडर, बाइक की डिक्की तोड़ने का दो औजार व चोरी की बाइक भी बरामद किया गया है।

loksabha election banner

सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने मंगलवार को सदर थाना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि डीबी रोड में छिनतई गिरोह का दो सदस्य पुलिस को देखते ही भागने लगा। जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। पकड़ाया बदमाश गुल्ला यादव का पुत्र राजा कुमार एवं सोनपाल यादव का पुत्र शक्ति कुमार कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज गांव का रहने वाला है। तलाशी के दौरान इनलोगों के पास से चार सौ ग्राम गांजा, लोहे का बना टीनुमा डिक्की तोड़ने वाला चाबी, खुजली पाउडर, थोड़ा सा चावल, दो मोबाइल बरामद किया गया। जबकि बाइक का भी कोई कागजात नहीं दिखाने के बाद छानबीन की गई तो बाइक चोरी की निकली।

---

छिनतई की बात बताई

---

पकड़ाये दोनों बदमाश ने पूछताछ के दौरान बताया कि पर्व-त्योहार के मौके पर भीड़भाड़ का फायदा उठाते हुए डिक्की तोड़कर, झपटा मारकर रुपया जेवर आदि लेकर भागते हैं। दोनों ने पूछताछ में पिछले दिनों दहलान चौक के समीप से व्यवसायी संजय गुप्ता की डिक्की से पैसा उड़ाने एवं एक अन्य व्यक्ति से पैसा उड़ाने की बात को स्वीकार किया। एसडीपीओ ने बताया कि इन दिनों शहर के अलावा अन्य क्षेत्रों में हुई छिनतई की घटना में दोनों बदमाश के शामिल रहने की संभावना है। छिनतई के दो मामले के सीसीटीवी फुटेज से दोनों के शामिल रहने की बात की पुष्टि हुई है। इस दौरान सदर थानाध्यक्ष राज मणि, अनि कामाख्या नारायण सिंह, प्रशिक्षु अनि ज्ञानेन्द्र अमरेंद्र, जवान कारु सिंह समेत अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.