Move to Jagran APP

सद्भावना क्रिकेट एकेडमी की टीम जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में शीर्ष पर

सहरसा। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित बी डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के आठवें दिन ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 06:50 PM (IST)
सद्भावना क्रिकेट एकेडमी की टीम जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में शीर्ष पर
सद्भावना क्रिकेट एकेडमी की टीम जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में शीर्ष पर

सहरसा। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित बी डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के आठवें दिन शनिवार को सिमरीबख्तियारपुर के मधुबन में आयोजित सद्भावना क्रिकेट एकेडमी सोनवर्षा की टीम अपने सभी मैच जीतकर शीर्ष पर पहुंच गई। निर्धारित 30 ओवरों के मैच में सोनवर्षा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

loksabha election banner

फेंसाहा ने 22 ओवर में सभी विकेट खोकर 120 रन बनाए। फेंसाहा की ओर से अरबाज ने 44 रन बनाए। सोनवर्षा के मनीष ने तीन बादल एवं सुभाष ने दो-दो विकेट लिए। 121 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सद्भावना क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 15 ओवर में ही चार विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाकर मैच जीत लिया। सोनबर्षा की ओर से गोपाल सोलंकी 59 एवं मासूम ने 48 नाबाद रन बनाए।

मैच में अंपायर की भूमिका में मोहम्मद कौसर आलम एवं अंजार आलम थे। जबकि स्कोरर की भूमिका में राजा कुमार थे।

दूसरा मैच सत्तर कटैया के मेनहा में स्टार बॉयज इलेवन सिहौल और बसोना के बीच खेला गया। सिहौल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया निर्धारित 30 ओवर के मैच में चार विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए। सिहौल की ओर से उज्जवल ने 65 तथा आमिर ने 73 रन बनाए। निर्धारित जीत के 213 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बसोना की टीम 30 ओवर में 183 रन ही बना पाई। बसोना की ओर से गुलशन 53 तथा सत्यम ने 27 रनों का योगदान दिया। सिहौल के अमन ने चार तथा आशुतोष ने तीन विकेट लिए। सिहौल ने 29 रनों से मैच जीत लिया। इस मैच में अंपायर की भूमिका में अजय कुमार एवं आदित्य श्रीवास्तव थे जबकि स्कोरर की भूमिका में आरके रोस्ती थे। जिला क्रिकेट लीग आयोजन समिति के संयोजक अजय कुमार ने कहा कि रविवार को मेंनहा में स्टार बॉयज 11 सिहोल और राजनपुर के बीच मैच खेला जाएगा। इस अवसर पर बख्तियारपुर में जिला क्रिकेट संघ सहरसा के उपाध्यक्ष समीर पाठक, सचिव अखिलेश सिंह टूटू, संयुक्त सचिव कुंदन सिंह, कोषाध्यक्ष फूल बाबू एवं जिला क्रिकेट लीग आयोजन समिति के अध्यक्ष रोशन सिंह धोनी उपस्थित थे। आयोजन को सफल बनाने में मो. परवेज आलम नन्हे, चंदन सिंह, दीपक कुमार, मोहम्मद अदनान सामी, हैदर अली, अनुज कुमार, राजू सिंह, टीपू, मो. अफसर आलम, विष्णु कुमार, अंजार आलम, इमरान आलम आदि लगे थे। जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सह विधायक मो. यूसुफ अल्लाउद्दीन ने जिला क्रिकेट संघ के सभी सदस्यों के प्रति आभार जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.