Move to Jagran APP

जमानत पर छूटा बदमाश शादी में शामिल होने आया और पहुंच गया चोरी करने, पकड़ा गया तो ससुराल आए दामाद की कर दी हत्या

सदर थाना क्षेत्र के दिधिया गांव में सुसराल आए दामाद की गोली मारकर हत्या करने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। आरोपित बैजू यादव शादी समारोह में भाग लेने के लिए ननिहाल आया था। करीब एक माह पहले ही वह जेल से जमानत पर छूटा था।

By Kundan SinghEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 23 Jan 2023 01:36 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 01:36 PM (IST)
जमानत पर छूटा बदमाश शादी में शामिल होने आया और पहुंच गया चोरी करने, पकड़ा गया तो ससुराल आए दामाद की कर दी हत्या
जमानत पर छूटा बदमाश शादी में आया, चोरी करते पकड़ा गया तो ससुराल आए दामाद की कर दी हत्या

कहरा (सहरसा), संवाद सूत्र। सदर थाना क्षेत्र के दिधिया गांव में सुसराल आए दामाद की गोली मारकर हत्या करने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मामले में पकड़ाया आरोपित लूट व आर्म्स एक्ट मामले में जेल जा चुका है। करीब एक माह पहले जेल से जमानत पर छूटा था।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, आरोपित बैजू यादव मामा के यहां शादी समारोह में भाग लेने के लिए ननिहाल आया था। देर रात एक घर में चोरी की नीयत से दिनेश यादव के घर में घुस गया और हाथापाई होने के बाद ससुराल आए दामाद को गोली मार दी। आरोपित पूर्व में पतरघट ओपी क्षेत्र में लूट व आर्म्स एक्ट मामले में पकड़ाया था और जेल जा चुका है। डीएसपी एजाज हाफिज मणि ने कहा कि प्रथम द्रष्टया चोरी के नीयत से ही घुसने की बात सामने आ रही है।

गर्भवती है अखिलेश की पत्नी रेखा

पति की मौक के बाद अखिलेश की पत्नी रेखा देवी सहित अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी पत्नी गर्भवती है। जबकि एक चार वर्ष का पुत्र व दो वर्ष की पुत्री है। मां को रोते देखकर बच्चों को समझ में भी नहीं आ रहा था कि क्या हो गया। मोहल्ले के लोग भी काफी संख्या में उनके यहां पहुंचे थे और ढ़ांढ़स बांध रहे थे। डीएसपी ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार बदमाश के आपराधिक इतिहास व हत्या के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

बैजू समेत अन्य नामजद

अखिलेश के पिता धर्मलाल यादव ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि उनका पुत्र दिल्ली में मजदूरी करता था। पुत्र के साथ वो भी खाद व यूरिया लेकर आए थे। जिस कमरे में उनका पुत्र सोया था उसमें दरवाजा नहीं लगा था। इसी दौरान बैजू यादव घर में घुस गया और पुत्र के चेहरे से चादर हटाया। इसी दौरान पुत्र द्वारा हल्ला करने पर उसे पकड़ा गया। हाथापाई के दौरान उसने अखिलेश को गोली मार दी। उसके बाद शादी में आए बैजू को बचाने के लिए उसका भाई रंजीत कुमार, जवाहर यादव, निर्मला देवी, जवाहर यादव, बासुकी यादव पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.