Move to Jagran APP

सूबे में हो रही है नफरत व जाति की राजनीति: पप्पू यादव

संसू, पतरघट (सहरसा)। जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नफरत एवं जाति के आधार पर राजनी

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 06:35 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 06:35 PM (IST)
सूबे में हो रही है नफरत व जाति की राजनीति: पप्पू यादव
सूबे में हो रही है नफरत व जाति की राजनीति: पप्पू यादव

संसू, पतरघट (सहरसा)। जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नफरत एवं जाति के आधार पर राजनीति हो रही है। जिस कारण आपराधिक घटनाओं में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। समाज व नेता अपनी जाति के अपराधियों को संरक्षण देते हैं, जिस कारण अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा है।

loksabha election banner

शुक्रवार को गोलमा पश्चिमी पंचायत के विक्रम कुमार भारती की हुई हत्या के बाद स्वजनों से मिलने पहुंचे पूर्व सांसद ने कहा कि विस में आम जनता की बातें नहीं हुई। शराब की खाली बोतल व मंत्री के अपमान पर सिर्फ चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि अपराधियों द्वारा हत्या करने के बाद भीड़ तो लगती है परंतु 24 घंटे के भीतर समाज सभी बात भूल जाते हैं। यही वजह है कि बिहार में बढ़ रहे अपराध, किसानों की समस्याओं पर कोई चर्चा नहीं होती है। खाली शराब की बोतल मुद्दा बन जाता है। उन्होंने कहा कि विक्रम के अनाथ बच्चों, पत्नी या पूरा परिवार बिलख रहा है। उसे न्याय मिलने चाहिए। पूर्व सांसद ने कहा कि बे इस संबंध में एसपी से बात की है। इस मामले के एसआइटी टीम गठित करने तथा स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को सजा देने की मांग की। अनाथ परिवार को 20 लाख रुपये की मुआवजा के साथ साथ विधवा को सरकारी नौकरी दिलाने के लिए संघर्ष की बात कही। उन्होंने अपनी ओर से हरसंभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर जाप नेता डा. शालीग्राम यादव, इंद्रभूषण कुमार, मुकेश पिटू, गुड्डू कुमार, प्रत्योश कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.