Move to Jagran APP

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने जरूरतमंद मुस्लिमों के बीच बांटी खाद्य सामग्री

सहरसा। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के तत्वाधान में जिला संयोजक लुकमान अली के नेतृत्व में लॉकडॉउन के

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 04:23 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 04:23 PM (IST)
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने जरूरतमंद 
मुस्लिमों के बीच बांटी खाद्य सामग्री
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने जरूरतमंद मुस्लिमों के बीच बांटी खाद्य सामग्री

सहरसा। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के तत्वाधान में जिला संयोजक लुकमान अली के नेतृत्व में लॉकडॉउन के कारण निस्सहाय हुए मजदूर परिवार, बुजुर्ग, निस्सहाय मुस्लिम विधवा महिलाओं के बीच राशन किट का वितरण हकपाड़ा के वार्ड नंबर 14 के वार्ड सदस्य मुमताज बेगम के आवास पर शारीरिक दूरी बनाकर किया गया।

loksabha election banner

इस राशन किट वितरण से पूर्व लुकमान अली ने कहा कि वतन से मोहब्बत इमान का हिस्सा है और आज मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मार्गदर्शक डॉ. इंद्रेश कुमार के नेतृत्व में पूरे देश में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच मुस्लिम समुदाय के पिछड़ेपन, शिक्षा ,मुस्लिम समुदाय के उत्थानों के लिए विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है। खासकर मुस्लिम समाज की शोषित तलाकशुदा महिलाएं सहित विधवाओं के हित में काम कर रही है। इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि मानवता की खातिर मानव की रक्षा करना ही सब से बड़ा धर्म है और इस आपदा के समय निस्सहायों की मदद करना पुण्य का काम है। हमलोगों को चाहिए कि सरकार और प्रशासन द्वारा निर्गत सभी आदेशों का पालन करते निस्सहाय लोगों की मदद करें। इस अवसर पर परवीन कुमार मुन्ना, हाजी मो कासिम खान, मो जावेद, मो मनीर, मैमूल खातून, वहिदा खातून, साबरा खातून, नफीसा खातून, उरेसा खातून, हाजरा खातून, नूरजहां खातून, समेदा खातून, रवीना खातून, संजीदा खातून, शकीला खातून मौजूद थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.