Move to Jagran APP

सवाल से तिलमिलाए पप्पू, कहा- तुम्हारा जितना वजन है, उतना पैसा मैं रोज बांटता हूं

जाप के राष्ट्रीय संरक्षक व मधेपुरा सांसद पप्पू यादव शनिवार को एक अंपायर के सवाल पर तिलमिला गए। जवाब में उन्होंने जाति से लेकर वह सब कह डाला, जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 09:47 PM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 10:23 PM (IST)
सवाल से तिलमिलाए पप्पू, कहा- तुम्हारा जितना वजन है, उतना पैसा मैं रोज बांटता हूं
सवाल से तिलमिलाए पप्पू, कहा- तुम्हारा जितना वजन है, उतना पैसा मैं रोज बांटता हूं

सहरसा, जेएनएन। जाप के राष्ट्रीय संरक्षक व मधेपुरा सांसद पप्पू यादव शनिवार को एक अंपायर के सवाल पर तिलमिला गए। जवाब में उन्होंने जाति से लेकर वह सब कह डाला, जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। सांसद पप्पू यादव ने अंपायर को कहा कि जितना तुम्हारा वजन है, उतना पैसा मैं रोज बांटता हूं। 

loksabha election banner

दरअसल पप्पू यादव शनिवार को स्टेडियम का उद्घाटन करने के​ लिए सहरसा पहुंचे थे। इसी दौरान मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया और सवाल पूछने लगे। वे सबका जबाव भी दे रहे थे। इसी बीच अंपायर रजनीश ने सांसद से साढ़े चार साल के कार्याें की उपलब्धि पूछ दी। पहले तो सांसद को लगा कि शायद कोई पत्रकार है, परंतु जैसे ही उन्हें पता चला कि वो पत्रकार नहीं हैं, बस भड़क गये। 

नाराज सांसद ने सवाल पूछने वाले युवक की जाति तक पूछ डाली। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें सांसद किसी से कह रहे हैं, 'हो, रजनीश कोन जात छिये हो, उसने मुझे जाति महसूस करा दिया।' इसके बाद सांसद ने फिर कहा, 'पहले वो अपनी व अपने बाप की उपलब्धि का पता करे।' 

जाप प्रमुख ने सवाल पूछने वाले युवक को यह भी कहा कि जितना तुम्हारा वजन है, उतना हम गरीबों में पैसे बांट दिए हैं। पिछले 4 सालों में सिर्फ स्वास्थ्य के लिए 17 करोड़ रुपये बांट चुका हूं, वह भी अपने जेब से। अपनी जेब से विश्वविद्यालयों को 2 वाहन और अस्पतालों के लिये 8 एंबुलेंस दे चुका हूं। 

वैसे इस मामले में जब रजनीश कुमार से पूछा गया तो कहा कि सांसद से सवाल पूछने पर उन्होंने जाति पूछ दी। वहीं पप्पू यादव ने वीडियो वायरल को लेकर कहा कि यह गलत है। हमने तो बस यूथ समझकर उसे समझाने की कोशिश की। सांसद ने कहा कि जो काम करता है, उसी से दूसरे के बहकावे में आकर सवाल पूछा जाता है। कई सांसद पूर्व में रहे हैं, मंत्री हैं, विधायक हैं, उनसे सवाल पूछने की हिम्मत किसी में नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.