Move to Jagran APP

अपराधियों के खिलाफ चलेगा जोरदार मुहिम

सहरसा। बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि पूरे सूबे में अपराधियों के

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 07:00 PM (IST)
अपराधियों के खिलाफ चलेगा जोरदार मुहिम
अपराधियों के खिलाफ चलेगा जोरदार मुहिम

सहरसा। बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि पूरे सूबे में अपराधियों के खिलाफ जोरदार मुहिम चलाई जाएगी। विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखना हमारी पहली जिम्मेवारी है। गुरुवार को सहरसा पहुंचे डीजीपी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में डीआइजी, एसपी व जिले के आला अधिकारियों व थानाध्यक्षों के साथ समीक्षा की। इससे पहले वो सुबह अचानक सदर थाना पहुंचे और थाना का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्टेशन डायरी, मालखाना के संबंध में थानाध्यक्ष से पूछताछ की। वो थाना परिसर में स्थित एसडीपीओ कार्यालय को भी देखा और भवन के संबंध में जानकारी ली।

loksabha election banner

समीक्षा बैठक की जानकारी देते हुए कोसी रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुरेश प्रसाद चौधरी ने कहा कि डीजीपी ने विधि व्यवस्था व अपराध की समीक्षा की। इस दौरान अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार प्रयास करने का निर्देश दिया गया। जबकि शराबबंदी को सौ फीसद लागू करने का निर्देश देते हुए कहा कि अगर इस संबंध में किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो संबंधित पुलिस पदाधिकारी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने आम लोगों के साथ थाना में अच्छा व्यवहार करने, किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं बरतने का निर्देश दिया। बैठक में डीआइजी, एसपी राकेश कुमार, एएसपी बलिराम चौधरी, एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, मृदुला कुमारी समेत सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे। बैठक उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए डीजीपी ने कहा कि अपराध नियंत्रण व विधि व्यवस्था हमारी प्राथमिकता है। शहीद दारोगा आशीष के हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपित दिनेश मुनि की गिरफ्तारी नहीं होने पर उन्होंने कहा कि इस मामले में कई अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। टीम बनीं हुई है और जल्द ही अन्य आरोपित की गिरफ्तारी हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर डीजीपी के अचानक सहरसा पहुंचने से पहले ही पुलिस पूरी तरह सजग दिखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.