सहरसा। सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद अंतर्गत मुख्य बाजार में बीते दिनों हुए नाला निर्माण के बाद मुख्य बाजार से विभिन्न मोहल्लों में जाने वाली सड़कों के मुहाने पर सड़क से ऊंचा नाला बनाये जाने की वजह से हर रोज वाहन दुर्घटना का शिकार हो रहे है।

जानकारी के अनुसार सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत शर्मा चौक से सैनी टोला, पोस्ट ऑफिस गली से मुरली चौक, हाई स्कूल रोड आदि जाने वाली गली के मुंह पर नाला ऊंचा किये जाने से कार से लेकर टेम्पो तक गली में घुसने में काफी परेशानी होती है। शनिवार को भी पोस्ट ऑफिस गली के पास एक टेम्पो गली में घुसने के दौरान नाले की ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से खड़ी हो गई। इस दौरान गाड़ी के ड्राइवर को कोई जान - माल का नुकसान नहीं हुआ। नपवासियों ने जल्द - से - जल्द सड़क और नाले की ऊंचाई बराबर करने की मांग की है ताकि वाहन दुर्घटना से बचा जा सके। की जाये ताकि वाहन दुर्घटना से बचा जा सके। --

सैनीटोला चौक से पाइप के द्वारा निकाला गया पानी

--- सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद के मुख्य जलजमाव स्थल के रूप में चर्चित शर्मा चौक से सैनी टोला जाने वाली में सड़क में महावीर स्थान के पास से नगर परिषद द्वारा शनिवार को पानी निकलवाया गया। बीते दिनों हुई बारिश के बाद तालाब बने सड़क की शनिवार को नगर परिषद द्वारा सेक्शन मशीन द्वारा पानी निकाला गया। सड़क पर नाली की व्यवस्था नहीं होने के कारण हर वर्ष मानसून आते ही सड़क तालाब में तब्दील हो जाती है। और मजबूरन घुटने भर में पानी में लोगो को आवाजाही करनी पड़ती है।

Edited By: Jagran